आपसी मतभेद भूलकर संगठित हों, आनेवाला समय कांग्रेस का ही है: माणिकराव ठाकरे

    अकोला. वर्तमान समय में सभी कांग्रेसियों का काम है कि आपसी मतभेद भूलकर संगठित हो जाएं, यह समय की मांग है. यदि आप संगठित होकर, मिल जुलकर काम करते हैं तो आनेवाला समय कांग्रेस का ही रहेगा. यह विचार महाराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष माणिकराव ठाकरे ने प्रकट किए. वे स्वराज्य भवन में जिला कांग्रेस कमेटी के नवनियुक्त अध्यक्ष अशोक अमानकर के पदग्रहण समारोह में प्रमुख अतिथि के रूप में बोल रहे थे. इस अवसर पर निवर्तमान अध्यक्ष हिदायत पटेल ने अशोक अमानकर को कार्यभार सौंपा.

    माणिकराव ठाकरे ने आगे कहा कि सभी का काम है कि संगठन को अधिक से अधिक मजबूत करने का प्रयास करें. यह मजबूत संगठन ही हमें सफलता दिलाएगा. कांग्रेस के नवनियुक्त जिलाध्यक्ष अशोक अमानकर ने कहा कि मैं किसी भी गुट का नहीं हूं, मैं सभी का हूं. मैं सभी के साथ मिल जुलकर संगठन को मजबूत करने का काम करुंगा.

    इस अवसर पर वरिष्ठ कांग्रेसी नेता, पूर्व मंत्री प्रा.अजहर हुसैन, पूर्व विधायक द्वय एड.नतीकोद्दीन खतीब, ज्ञानदेव ठाकरे, महानगर कांग्रेसाध्यक्ष बबन चौधरी, डा.अभय पाटिल, साजिद खान पठान, मदन भरगड़, एड.महेश गणगणे, राजेश भारती, प्रकाश तायड़े, प्रशांत गावंडे, प्रदीप वखारिया, जमीर बरतनवाले, डा.सुभाष कोरपे, चंद्रशेखर चिंचोलकर के साथ साथ बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित रहे. संचालन कपिल रावदेव ने किया तथा भूषण टाले पाटिल ने आभार माना.