Murder
File Photo

Loading

लोणार. खाना खाने के लिए साथ गए चार मित्रों की छोटी सी बात को लेकर विवाद हुआ. विवाद के बाद पुरानी बात को लेकर मारपीट हुई. इस दौरान गुस्साए तीन मित्रों ने चौथे पर चाकू व तेज हथियार से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया. घटना के बाद घायल को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया, जहां उपचार के दौरान रितेश मापारी (20) की मौत हो गई. इस घटना के बाद तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया गया.

मिली जानकारी के अनुसार शहर के निवासी रितेश मापारी नामक युवक अपने मित्र अविनाश सरकटे, विशाल भारस्कर, शुभम मापारी, उदय सातपुते के साथ बार में भोजन करने के लिए गए थे. भोजन करते समय आरोपियों का रितेश के साथ छोटी सी बात को लेकर विवाद हुआ. विवाद में पुरानी रंजिश को लेकर फिर मारपीट शुरू हुई. इस दौरान शुभम व उदय ने रितेश को घूंसों व लाथों से पीटना शुरू कर दिया. इस दौरान शुभम मापारी, उदय सातपुते ने दोनों के हाथ पकड़ लिए.

यह देख विशाल भारस्कर ने रितेश पर चाकू से हमला कर दिया. जिसमें रितेश गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना के बाद रितेश के मित्र ने उसे उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती किया, किंतु रितेश की हालत गंभीर होने से उसे उपचार के लिए अकोला रेफर किया गया, जहां उपचार के दौरान रितेश की मौत हो गई. इस सिलसिले में लोणार पुलिस में आरोपी विशाल भारस्कर, शुभम मापारी, उदय सातपुते के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार किया गया है.