गुटीय संघर्ष में 1 देसी कट्टा जब्त, नागपुरी गेट में 2 लोग घायल

    Loading

    अमरावती. नागपुरी गेट क्षेत्र के अन्सार नगर परिसर में वर्चस्व को लेकर दो गुटों में सशस्त्र संघर्ष हुआ. जिसमें दोनों गुट के लोगों ने चाकू, कोयता सहित देसी कट्टा निकालकर जान से मारने का प्रयास किया. इस संघर्ष में 2 युवक घायल हो गए. नागपुरी गेट पुलिस ने घटनास्थल से 1 देसी पिस्तौल जब्त किया है. घायलों में अरबाज खान अहफाज खान (18, खुर्शीद नगर) तथा अलीशान अहमद मो.फारुख (25, अन्सार नगर) है. पुलिस ने दोनों गुटों के 6 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

    मौहल्ले में घुमने मांगे 5 हजार

    घायल अरबाज खान अहफाज खान ने रिपोर्ट में बताया कि उसका भाई सैयद तरबेज अन्सार नगर में घुम रहा था, तभी आरोपी अलीशान अहमद ने उसे रोक लिया. जिसे धमकी देकर कहा कि तुझे इधर घुमना है तो 5 हजार रुपए देने होंगे. यह बोलकर हाथापाई की. इस बारे में सैयद तरबेज ने अपने घरवालों को जानकारी दी. परिजन अलीशान को समझाने गए तो उसने चाकू से अरबाज खान पर हमला कर दिया, जबकि देसी कट्टा कनपट्टी पर रखकर जान से मारने की धमकी दी. 

    दोनों गुटों पर एफआइआर

    इसी तरह अलीशान ने पुलिस रिपोर्ट में कहा कि तरबेज व परवेज नामक युवक में झगड़ा हो रहा था, वह बीच बचाव गए गया तो तरबेज के साथी सै नासिर, सै.तौसिफ, दानिश खान सहित 1 अन्य आरोपी ने चाकु व कोयते से हमला कर दिया. वहीं देसी पिस्तौल दिखाकर जान से मारने का प्रयास किया. गुटीय संघर्ष की खबर मिलते ही पुलिस घटनास्थल पहुंची. पुलिस ने घटनास्थल से एक देसी पिस्तौल जब्त किया है. यह देसी पिस्तौल किसने ने इस्तेमाल किया, इस बारे में पुलिस जांच कर रही है. पुलिस ने दोनों गुट के लोगों पर जानलेवा हमला व अवैध अग्निशस्त्र प्रतिबंधक कानून के तहत मामला दर्ज किया है.