चोरी का माल बेचते 2 अरेस्ट, 2.64 लाख का माल जब्त

Loading

अचलपुर (सं). धारणी के घर और स्कूल और सरकारी कार्यालयों में चोरी कर आरोपी वहीं सामग्री परतवाड़ा में लाकर बेच रहे थे. पुलिस ने बस स्टैंड के पास से आरोपी अंकुश शिवनारायण भिलावेकर (20) और राजकुमार शंकर चिमोटे (21) को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के पास से कम्प्यूटर, दोपहिया, मोबाइल और टीवी समेत कुल 2 लाख 64 हजार रुपए का माल जब्त किया है.

परतवाड़ा पुलिस परिसर में पेट्रोलिंग कर रही थी. इस समय बस स्टैंड के पास 2 युवक पुलिस को संदिग्ध स्थिति में दिखाई दिए. पुलिस ने दोनों का पीछा किया जिसके कुछ ही देर बाद दोनों आरोपी दोपहिया पर सवार होकर एक बड़े से खोके में सामान रख दूसरी जगह जाने की फिराक में थे. पुलिस ने रास्ता रोक अंकुश भिलावेकर और राजकुमार चिमोटे को हिरासत में लिया. जांच करने पर उस पार्सल में मॉनिटर, दो टीवी, चार मोबाइल बरामद हुए. दोनों आरोपियों से कड़ी पूछताछ की गई. इसके बाद आरोपियों की कुंडली खंगाली तो पता चला कि दोनों आरोपी शातिर दोपहिया चोर की रिकार्ड में हैं.

धारणी पुलिस से संपर्क करने पर पता चला कि जो सामान आरोपियों के पास मिला है, वह धारणी से चोरी किया गया है. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके पास से 2 लाख 64 हजार रुपए का माल जब्त कर लिया है. उक्त कार्रवाई पुलिस निरीक्षक नरेंद्र पेंदोर, विकेश नशीबकर, सूरज मोरे, उदय बेले, पुलिस कॉन्स्टेबल आकाश बेलसरे ने की है.