Fraud
प्रतीकात्मक तस्वीर

Loading

अमरावती. वर्क फ्रॉम वर्क के नाम पर शहर की 2 महिलाओं को 8 लाख से ठगने का मामला सामने आया है. पुलिस ने शिकायत पर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

सायबर पुलिस थाने में दर्ज कराई गई शिकायत के मुताबिक पोटे टाउनशीप में रहने वाली 42 वर्षीय महिला को टेलीग्राम एप के जरिए वर्क फ्राम होम के नाम पर आकर्षण कमीशन मिलने का झांसा दिया गया और अलग-अलग टाक्स पूरा करने हेतु अलग-अलग बैंक अकाउंट में रकम ट्रांसपर करने हेतु कहा गया. इस तरह से उक्त महिला से 7 लाख 39 हजार 171 रुपए ठग लिए गए. मामले की जांच सायबर सेल व्दारा की जा रही है.

गाडगेनगर परिसर में रहनेवाली 32 वर्षीय युवती की जीवन एप पर अभिनव प्रकाश राऊत नामक युवक से पहचान हुई. तत्पश्चात अभिनव राऊत ने मंत्रालय में अपनी पहचान रहने की बात कहते हुए उसे सरकारी नौकरी लगाकर देने का झांसा दिया और अपने बैंक खाते में 77 हजार 304 रुपए मंगवाए. लेकिन पैसे देने के बाद भी जब उक्त युवती को नौकरी नहीं मिली तो उसने अभिनव से अपने पैसे वापिस मांगे. जिस पर अभिनव ने उसके साथ गालीगलौच करते हुए उसे धमकी दी. जिसकी शिकायत उक्त युवती ने गाडगेनगर पुलिस थाने में दर्ज करवाई. दोनों ही मामलो में पुलिस व्दारा जांच की जाएगी.