Amravati Road Accident, Aasra

Loading

अमरावती. भातकुली तहसील के आसरा-सायत मार्ग पर शाम 5 बजे तेज रफ्तार कार का टायर फटने से सड़क पर पलट गई. भीषण दुर्घटना में कार में सवार 3 लोगों की जगह पर ही मौत हुई. जबकि अन्य चार लोग घायल हो गए.

पुलिस सूत्रों के अनुसार हैदरपुरा निवासी सलीम खान पठान सहित अन्य सभी अकोला जिले के अकोट निवासी अपने जमाई के घर किसी काम से गए थे. जहां से वापस कार (क्र.एमएच 30/एफ 6901) से अमरावती लौट रहे थे. इस दौरान शाम 5 बजे आसरा-सायत मार्ग से लौटते समय अचानक तेज रफ्तार कार का टायर फटने से सड़क पर पलट गई.

हादसा इतना भीषण था कि कार के टुकड़े चारों तरफ बिखर गए थे. दुर्घटना में सलीम खान पठान (60, हैदरपुरा, अमरावती), कलीम खान पठान (30, ताज नगर, अमरावती) व रुबीना परवीन खां पठान (25, ताज नगर) की जगह पर ही मौत हो गई. जबकि जख्मियों में जुलेबा बी पठान (50, हैदरपुरा), कल्लूमान पठान (30), नदीम पठान (11), रिजवान पठान (10) व जार्डिक (9, सभी ताज नगर निवासी) का समावेश है.

सूचना मिलते ही भातकुली पुलिस के थानेदार प्रवीण वांगे के साथ पुलिस का एक दल मौके पर पहुंचा. पुलिस और नागरिकों की सहायता से जख्मियों को अमरावती के अस्पताल में भेजा गया. जहां उन पर उपचार जारी है.