Road Accident
प्रतीकात्मक तस्वीर

Loading

अमरावती. जिले में 11 व 12 नवंबर को चार दुर्घटनाएं घटित हुई. जिनमें तीन लोगों की मौत तथा 6 लोग घायल हुए हैं. यह घटनाएं मंगरूल दस्तगीर, ब्राह्मणवाड़ा थड़ी व परतवाडा थाने में घटित हुई है. घायलों पर विविध अस्पतालों में उपचार जारी है. राख को नदी में बहाने गए तीन युवकों की मोटरसाइकिल को लौटते समय कार ने टक्कर मार दी. जिसमें एक युवक की मौत तथा दो युवक जख्मी हो गए. यह घटना मंगरूल दस्तगीर थाना क्षेत्र के लालाजी बार के समीप घटित हुई. शंकर भास्कर वानखडे मृत युवक का नाम है. घायलों में भीमराव परतेकी, नामदेव होलकर का समावेश है.

धामणगांव तहसील के जलका पट निवासी सूरज थूल की मौत हो गई थी. जिसकी राख नदी में विसर्जित करने के लिए यह तीनों दोपहिया से पुलगांव की नदी क्षेत्र में गए थे. जहां राख विसर्जित करने के पश्चात लौटते समय कार क्रमांक एमएच 29/बीई 4318 ने लालाजी बार के सामने दोपहिया को टक्कर मार दी. जिसमें शंकर वानखडे की जगह पर ही मौत हो गई. जबकि भीमराव परतेकी और नामदेव होलकर गंभीर जख्मी हो गए. गजानन देवरावजी वानखडे की शिकायत पर मंगरूल दस्तगीर पुलिस ने कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

2 मोटरसाइकिल की टक्कर में 1 की मौत

अमरावती. ब्राह्मणवाड़ा थड़ी थाना क्षेत्र के विसरोली निवासी वेदांत ठाकरे व गजेंद्र मानकर दोनों दोपहिया से चांदुर बाजार से आए थे. जहां कोर्ट के सामने से जाते समय अज्ञात दोपहिया ने उनकी मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी. जिसमें वेदांत ठाकरे के पैर को चोट आई तथा पीछे बैठा गजेंद्र मानकर नीचे गिर गया. जिसको सिर पर गंभीर चोट होने से उसे चांदुर बाजार ग्रामीण अस्पताल में उपचार के लिए लेकर गए. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित किया. वेदांत ठाकरे की शिकायत पर चांदुर बाजार पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

दोपहिया की टक्कर से राहगीर की मौत

परतवाड़ा थाना क्षेत्र के धोतरखेड़ा निवासी नामदेव महादेव डोंगरे बस स्टॉप के समीप से जा रहे थे. इस समय आरोपी दिलीप शामराव कासदेकर ने अपनी दोपहिया लापरवाही से चलाते हुए नामदेव को टक्कर मार दी. जिसमें उनकी मौत हो गई. संजय हिवराले की शिकायत पर परतवाड़ा पुलिस ने दिलीप कासदेकर के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

अंजनगाव मार्ग पर दुर्घटना, 3 घायल

12 नवंबर की रात परतवाड़ा-अंजनगाव मार्ग पर हनवत खेड़ फाटे के समीप दोपहिया ने पैदल जानेवाले युवक को टक्कर मारी. जिसमें दोपहिया पर सवार तीन लोग गंभीर जख्मी हो गए. घायलों में पंकज मुन्ना राजने, अतुल तोटे, करण मुनीलाल तोटे (जलालपुर) निवासी है. घटना की जानकारी खेरडे मित्र मंडल को मिलते ही तत्काल एम्बुलेन्स उपलब्ध करवाकर अचलपुर उपजिला अस्पताल मरीजों को भेजा गया. जहां उन पर उपचार जारी है.