KNIFE
प्रतीकात्मक तस्वीर

    Loading

    अमरावती. पुरानी रंजिश में सुनियोजित तरीके से एक युवक को 3 आरोपियों ने दिनदहाड़े चाकू से सपासप वारकर जानलेवा हमला किया. यह घटना गाडगे नगर के सिध्दार्थ नगर परिसर में शुक्रवार की दोपहर करीब 1 बजे हुई. घायल शेख इमरान शेख जमील (35, नुर नगर) है. गाडगे नगर पुलिस आरोपी शोएब खान सहित 3 आरोपियों की तलाश कर रही है. इस हमले से इर्विन परिसर में सैकड़ों लोगों की भीड़ इकठ्ठा हो गई थी, जिससे यहां तनाव निर्माण होने से अतिरिक्त बल बुलाया गया था. 

    पुरानी रंजिश में सुनियोजित तरीके से घेरा

    पुलिस सूत्रों के अनुसार शेख इमरान तथा शोएब खान के बीच पुराने झगड़े को लेकर रंजिश चल रही है. इसी रंजिश में शुक्रवार की दोपहर आरोपी शोएब खान व उसके साथियों ने मो.इमरान पर नजर रखी, उन्हें टिप मिली कि इमरान सिध्दार्थ नगर में नि:हत्था जा रहा है, सूचना पर आरोपियों ने अकेला पाकर इमरान को घेर लिया. जिस पर चाकू से माडी व पैरों पर वार किये. करीब 5 से 6 चाकू से वारकर आरोपी वहां से फरार हो गया.

    सूचना पर गाडगे नगर थानेदार आसाराम चोरमले दल बल के साथ वहां पहुंचे. पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल में भरती किया. पुलिस पूछताछ में आरोपी शोएब व उसके साथियों के नाम सामने आने पर पुलिस तलाश में जुट गई.