bali, balck magic

Loading

अमरावती. पड़ोसियों ने अपने ही घर में दबा गुप्त धन निकालने के लिए परिसर में रहनेवाले 5 वर्षीय बच्चे की बलि देने का प्रयास किया. घटना की शिकायत बच्चे के पिता ने तिवसा थाने में की है. इस घटना से परिसर में सनसनी मची हुई है.

तिवसा शहर के हनुमान नगर चौक निवासी शिकायतकर्ता ने थाने में शिकायत दी है कि उसका बेटा आंगन में खेल रहा था, तब पड़ोसियों ने उसे खाने खिलाने का लालच देकर अपने घर में बुलाया. गुप्त धन निकालने के उद्देश्य से उसके 5 वर्षीय बेटे को घर लेकर गए और उसकी नरबलि देने का प्रयास किया.

जब दो से तीन घंटे बीत जाने के बावजूद बेटा घर नहीं आया तो पिता ने उसकी तलाश शुरू कर दी. आसपास में पूछताछ करने पर किसी ने कोई जवाब नहीं दिया जिससे बच्चे की मां घबरा गई और उसने चीख-पुकार करनी शुरु की. यह सुनकर बच्चा उसी पड़ोसी परिवार के घर के भीतर से बाहर आया. तब यह मामला सामने आया. पिता ने तिवसा थाने में शिकायत दर्ज कराई कि पड़ोसी परिवार द्वारा अपने घर में कथित तौर पर गड़े गुप्तधन को निकालने के लिए मेरे 5 वर्षीय बच्चे की नरबलि देने का प्रयास किया. 

मामले में तथ्य नहीं

पिता की शिकायत पर हमने प्रकरण की जांच की तथा आसपास के पड़ोसियों से पूछताछ की. लेकिन प्रकरण में कुछ तथ्य दिखाई नहीं दिया.  इसलिए अभी तक मामला दर्ज नहीं किया गया है.

-प्रदीप ठाकुर, पीआई, तिवसा