nashik-accident-chalisgaon-nandgaon-road-accident-farmer-died-on-the-spot
File Photo

Loading

अचलपुर. सड़क पर अचनाक सामने आए मवेशी को बचाने के चक्कर में ऑटो और कार में जोरदार टक्कर हो गई. शुक्रवार की दोपहर को हुआ यह हादसा इतना भीषण था कि जगह पर ही ऑटो में सवार दो महिला की मौत हो गई और एक महिला समेत चार गंभीर जख्मी हुए है. घटना सरमसपुरा थाने के मेघनाथपुर फाटे पर घटित हुई है.

जानकारी के अनुसार सावलापुर निवासी घावट परिवार में निधन होने के बाद अंतिम यात्रा में शामिल होने के लिए राजनापूर्णा निवासी रामकृष्ण बोबडे (60), बालकृष्ण धवे (55), अनिता धवे (45), पद्मा धवे (60), चंद्रकला दवंडे (60), पुष्पाबाई खाटकर (60) नागेश अकोलकर के ऑटो में जा रहे थे. लेकिन सरमसपुरा थाना क्षेत्र के मेघनाथपुर फाटा के पास अचानक कुछ मवेशी खेत से निकलकर रास्ते पर आ गए. मवेशियों को बचाने के लिए चालक ने बाजू से ऑटो निकालना चाहा, लेकिन ऑटो चालक का नियंत्रण छूट गया.

वहीं, विपरीत दिशा से आ रही कार और ऑटो के बीच जोरदार टक्कर हो गई. सड़क दुर्घटना में अनीता धवे व पद्मा धवे की जगह पर ही मौत हो गई. पश्चात पुष्पा खाटकर व कार में सवार अन्य तीन जख्मियों को कुछ लोगों ने तुरंत पास के अस्पताल ले गए.

घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंच घटनास्थल का पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. शनिवार को पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंपा गया. एक ही परिवार के दो लोगों की मौत होने से शोक की लहर व्याप्त थी. मामले में इस मार्ग पर खड़े सेवानिवृत्त फौजी गजानन टापरे की शिकायत पर ऑटो चालक प्रणव अकोलकर के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.