Chain Snatching
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

Loading

अमरावती. भतीजे के घर धार्मिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जा रही महिला के गले से अज्ञात दोपहिया सवारों ने 20 ग्राम सोने की चेन को झपट लिया. महिला कुछ समझ पाती इसके पूर्व ही दोनों वहां से भाग गए. यह घटना दर्यापुर थाना क्षेत्र के बनोसा में घटित हुई है. महिला की शिकायत पर दर्यापुर पुलिस ने दोनों चेन स्नेचर के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

दर्यापुर थाना क्षेत्र निवासी 54 वर्षीय महिला अपने भतीजे मुरारी खंडेलवाल के घर धार्मिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए 15 नवंबर की शाम 6 बजे पैदल बनोसा जा रही थी. भट्टड के घर के सामने से जाते समय सामने से अज्ञात दो युवक मोटरसाइकिल पर आए.

उन्होंने गाड़ी का लाइट महिला के उपर मारा जिससे महिला की आंखों में चमक होने से उसने गर्दन दूसरी ओर मोडी. इस बीच मोटरसाइकिल पर पीछे बैठे युवक ने गले पर झपटकर 20 ग्राम सोने की चेन लेकर भाग गए. दोनों युवकों ने मुंह को रूमाल बांधकर रखा था. महिला ने शोरशराबा करने से वह दोनों युवक वहां से भाग गए. महिला ने इसकी जानकारी भतीजे मुरारी को दी. तत्पश्चात दर्यापुर थाने आकर शिकायत दर्ज की.  पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.