मणिपुर घटना को लेकर कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन, भारी बारिश के बीच आंदोलन

Loading

धामनगांव रेलवे (सं). मणिपुर में महिलाओं से सामूहिक दुष्कर्म करने वालों पर कड़ी कार्रवाई की मांग को लेकर तहसील कांग्रेस कमेटी ने भारी बारिश में धरना प्रदर्शन कर तहसीलदार को निवेदन सौंपा. मणिपुर में 2 समुदायों के बीच दरार के कारण बड़ा दंगा हुआ, जो 4 मई को घटना में बदल गया. आज सोशल मीडिया के जरिए यह घटना लोगों के सामने आई. 3 महीने बाद भी मणिपुर के प्रशासन ने इस पर ध्यान नहीं दिया. यह एक ऐसी घटना है जिससे आक्रोश फैल रहा है.

सड़कों पर महिलाओं के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया और केंद्र सरकार और गृह मंत्री इन घटनाओं की अनदेखी कर रहे है. एक उच्च स्तरीय समिति गठीत कर मामले की गहन जांच करने की मांग कांग्रेस ने की है.

इस समय तहसील कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष पंकज वानखड़े, शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष प्रदीप मुंदडा, शहर कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष चंदू दहाणे, सुधीर शेल्के, अविनाश इंगले, विजय निमकर, आशीष शिंदे, मुकुंद माहुरे, राजीव धरवले, अविनाश माने, विलास चौधरी, वैभव पावड़े, अशोक बुडिले, संतोष कोम्बे, चांद खा पठान, शेखरू पी जमीर, शेख रजाद, संतोष पलासपुरे, बब्लू भेंडे, कैलाश उइके, संदीप जाधव, मुकेश अर्जुन, गजानन गवई, अशोक बोरकर सहित बड़ी संख्या में कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता उपस्थित थे.