Betting on T20 World Cup final busted, 6 people arrested in Indore
Representative Photo

    Loading

    अमरावती. भारत व न्युजीलैंड सीरिज के फस्ट वनडे मैंच पर मोबाइल के माध्यम से क्रिकेट सट्टा बूक कर रहे एक आरोपी को सीपी स्क्वाड ने रंगेहाथ पकड़ लिया, जबकि उसके 2 साथियों की पुलिस सरगर्मी से तलाश चल रही है. पुलिस ने आरोपी से 2 मोबाइल सहित किक्रेट सट्टे से जुडी सामाग्री जब्त की है. गिरफ्तार आरोपी सचिन वासुदेव येरोणे (37, सातुर्णा) है. जबकि मुख्य बूकी कॉस्को उर्फ अनिल मेटकर (देशपांडे प्लॉट) तथा सोनू उदापुरे उर्फ उदापूरकर (परतवाडा) को पुलिस ढुढ रही है. राजापेठ पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है. यह कार्रवाई राजापेठ के सातुर्णा परिसर में हुई है.

    मोबाइल पर आनलाइन बुकिंग

    राजापेठ के सातुर्णा परिसर में आरोपी सचिन वासुदेवराव येरोणे (37सातुर्णा) के घर में मोबाईल पर अलग अलग फर्जी आयडी से भारत व न्युजीलैंड के बीच खेले जा रहे वनडे मैच पर क्रिकेट सट्टा बुकिंग तथा वरली मटका चिट्टी के आकडे ले रहा है. सीपी के विशेष दल ने यहां छापा मारकर आरोपी सचिन येरोणे को हिरासत में लेकर उसके पास से ओप्पो तथा विवो मोबाईल, चार्जर सहित 20 हजार का माल जब्त किया. पूछताछ में उसने बताया कि मुख्य बूकी कॉस्को उर्फ अनिल मेटकर (देशपांडे प्लॉट) से आयडी लेकर वह अन्य लोगों से मोबाईल पर किक्रेट सट्टा बुक कर रहा है. वहीं आरोपी सोनू उदापुरे उर्फ उदापूरकर (परतवाडा) को वरली मटका के आकडे दे रहा है. पुलिस ने  अन्य 2 आरोपियों के बारे में जानकारी जुटाई है. आरोपी सचिन येरोने व जब्त माल को राजापेठ पुलिस के हवाले किया है.

    खुलेंगे कई राज

    आरोपी से जब्त 2 मोबाइल से कई दिग्गज किक्रेट सट्टा बुकियों के नाम सामने आ सकते है. जिससे गोरखधंधे में लिप्त बडी मच्छलियां पुलिस के हाथ लग सकती है. कॉस्को उर्फ अनिल मेटकर (देशपांडे प्लॉट)  का किक्रेट सट्टे में बडे पैमाने में कारोबार है. जिसके माध्यम से रोजाना लाखों के वारे न्यारे किए जाते है. ऐसा नहीं है कि कॉस्को उर्फ अनिल मेटकर का नाम राजापेठ पुलिस के लिए नया है, फिर भी अब तक कास्को पर कोई कार्रवाई नहीं हुई है. सीपी डा. आरती सिंह के मार्गदर्शन में एपीआई योगेश इंगले, दिपक श्रीवास्तव, राजीक रायलीवाले, निखिल गेडाम, लखन खुशराज, रोशन व-हाडे ने कार्रवाई की.