1320 करोड़ के कार्यों का भूमिपूजन फडणवीस करें: बोंडे

    Loading

    अमरावती. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा प्रत्येक घरों तक नल का पानी पहुंचे ऐसी महत्वाकांक्षी योजना की समीक्षा सांसद डॉ अनिल बोंडे ने महाराष्ट्र जीवन प्राधिकरण व जिला परिषद जलापूर्ति अभियंता की बैठक ली. जिसमें दोनों विभाग के अधिकारीगण मौजूद थे. इसमें कुल 1320 करोड़ के कार्य राज्य के उपमुख्यमंत्री तथा जिले के पालकमंत्री देवेंद्र फडणवीस के हस्ते भूमि पूजन हो ऐसी मांग डॉक्टर बोंडे ने की.

    जानकारी के अनुसार जिले में मजिप्रा के माध्यम से 1100 करोड़ रूपया के 22 कार्य तथा 160 गांव में जिला परिषद के माध्यम से 200 करोड़ रुपयों के कार्यों को मंजूरी मिली है. यह सभी कार्य का भूमि पूजन पालकमंत्री देवेंद्र फडणवीस तथा राज्य के जलापूर्ति मंत्री गुलाबराव पाटिल के हस्ते करने का अनुरोध उन्होंने किया है.

    इसके अलावा पीने के पानी की आपूर्ति का महत्व समझाने हेतु जिले की सभी ग्राम पंचायत सरपंच व सदस्यों की जल जीवन कार्यशाला लेने की सूचना सांसद बोंडे ने सभा में उपस्थित अधिकारियों से की. जिले के लिए 1320 करोड़ रुपयों की निधि उपलब्ध कराने हेतु पंतप्रधान नरेंद्र मोदी, राज्य के उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस तथा जल आपूर्ति मंत्री गुलाबराव पाटिल का डॉ. बोंडे ने आभार माना.