Burglary, theft

Loading

अमरावती. राजापेठ के भिवापुरकर लेआउट निवासी युवक किसी काम से दो घंटे के लिए बाहर गया था. इस बीच चोरों ने घर में प्रवेश करते हुए सोने के आभूषण सहित 2.67 लाख के माल पर हाथ साफ करने की घटना  हुई. पुलिस ने शिकायत के आधार पर अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पुलिस सूत्रों के अनुसार राजापेठ थाना क्षेत्र के भिवापुरकर लेआऊट निवासी विजय विश्वेशवराव चौधरी सुबह 11.30 बजे घर को ताला लगाकर बिजली बिल भरने गए थे.  जहां वह अपने बहन के घर गए. करीब दो घंटे के बाद जब वह घर लौटे तो उन्हें घर के पीछे का दरवाजा टूटा दिखाई दिया. अंदर जाकर देखा तो सारा सामान बिखरा पड़ा हुआ था.

बेडरूम में रखी आलमारी का लॉकर फोड़कर चोरों ने 6 सोने की चेन, 2 सोने के नेकलेस, 17 सोने की अंगूठिया, 3 कान के झूमके, सोने की कान की सकली ऐसा कुल 197 ग्राम सोने के आभूषण व चांदी के बर्तन सहित कुल 2 लाख 67 हजार रुपए का माल चोरी कर लिया.

विजय चौधरी की शिकायत तत्काल राजापेठ पुलिस को दी. पुलिस ने घटनास्थल पहुंचकर पंचनामा किया. आसपास के सीसीटीवी की जांच की जा रही है. विजय चौधरी की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.