Burglary, theft

Loading

अमरावती. राजापेठ के देशपांडे प्लॉट निवासी जिला परिषद के कर्मचारी घर को ताला लगाकर पितृमोक्ष पर अपने पिताजी को पान डालने गए थे. बंद घर को चोरों ने निशाना बनाते हुए घर में प्रवेश कर आभूषण व नकद 18 हजार रुपए सहित कुल 4 लाख 16 हजार रुपए के माल पर हाथ साफ कर लिया. शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

राजापेठ थाना क्षेत्र के देशपांडे प्लॉट निवासी दिलीप तुलसीराम पवार (58) जिला परिषद अंतर्गत अंजनगांवबारी में स्वास्थ्य विभाग में कार्यरत है. पितृमोक्ष अमावस्या पर वह अपने स्व़ पिता को पान डालने के लिए दर्यापुर के चंडिकापुर मूलगांव गए थे. जहां से वापस लौटने पर उन्हें घर के प्रवेश द्वार का ताला टूटा दिखाई दिया.

घर में प्रवेश किया तो घर के बेडरम में रखी एक आलमारी चोरों ने फोड़ दी थी तथा दूसरी आलमारी को डूप्लीकेट चाबी से खोलकर दो सोने की चेन 32 ग्राम, सोने का चपलहार 25 ग्राम, कान के झूमके 3.50 ग्राम, अंगूठी 5 ग्राम, मंगलसूत्र 10 ग्राम, सोने का हार 20 ग्राम सहित कुल 95.50 ग्राम सोना और नकद 18 हजार रुपए चोरी कर लिए. तुलसीराम पवार ने इसकी जानकारी राजापेठ पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचते हुए पंचनामा किया. आसपास के सीसीटीवी फुटेज की जांच पुलिस कर रही है.