Burn Himself, Suicide
Representational Pic

Loading

अमरावती. पत्नी के चरित्र पर संदेह करते हुए युवक ने खुद पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी. जिसके बाद नागरिकों की सहायता से उसे अमरावती पीडीएमसी अस्पताल में भर्ती किया गया. जहां उपचार दौरान पत्नी ने परिसर में रेलिंग को साड़ी के जरिये फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. यह घटना कुर्हा थानाक्षेत्र के मालेगांव में घटित हुई. ऐन दीपावली के दिन यह घटना होने से गांव में शोक का माहौल व्याप्त हो गया है.

कुर्हा थाना क्षेत्र के मालेगांव निवासी सुरेश सावंत (28) खेती व गैस सिगड़ी की मरम्मत का कार्य करता है. वह अपनी पत्नी आरती सावंत के चरित्र पर संदेह करता था. जिसके चलते दोनों में आए दिन विवाद शुरु रहता था. दीपावली के दिन दोनों में विवाद हुआ. जिसके बाद सुरेश ने पेट्रोलपंप से बोतल में पेट्रोल लाया और खेत में स्वयं पर उंडेलकर आग लगा दी.

नागरिकों की सहायता से उसे अमरावती के पीडीएमसी अस्पताल में भर्ती किया गया. जहां पर उपचार शुरु था. लेकिन सोमवार को सुबह पत्नी आरती ने अस्पताल परिसर के रेलिंग को फांसी लेकर आत्महत्या कर ली. इस घटना से मालेगांव में शोक की लहर व्याप्त है. सुरेश को जिस पेट्रोल पंप से बोतल में पेट्रोल दिया गया, उस पेट्रोल पंप के खिलाफ अपराध दर्ज करने की मांग परिजनों ने की है. कुर्हा पुलिस आगे की जांच में जुटी है.