Amravati Road Accident

Loading

अमरावती. शराब के नशे में धूत वाहन चालक ने अपने वाहन को तेज गति और लापरवाही से चलाते हुए जयस्तंभ चौक पर दर्जनों वाहनों को टक्कर मारी. सौभाग्य से इस हादसे में जीवित हानि नहीं हुई. इनोवा कार के सामने के पहिए में टक्कर मार देने के बाद दोपहिया वाहन फंस गया था जिससे दोपहिया वाहन पूरी तरह चकनाचूर हो गया. इस घटना से चारों ओर अफरा-तफरी मच गई थी. पुलिस ने तत्काल शराबी चालक को गिरफ्तार किया. पुलिस थाने पर संतप्त भीड़ उमड़ी थी.

पुलिस सूत्रों के अनुसार बियाणी चौक कैम्प निवासी 45 वर्षीय विक्रम विलास पाटील अपनी इनोवा क्रिस्टा (क्र.एमएच 27 डीक्यू 0072) लेकर निकला था. शराब के नशे में तूफानी रफ्तार से कार चलाते हुए चार दुपहिया, एक ऑटो व एक कार को जबरदस्त ठोका. एक ऍक्टीवा मोपेड इनोवा में फंस गई. मालवीय चौक से निकला विक्रम जयस्तंभ चौक होते हुए जगताप पेट्रोल पंप के पास पहुंचा. गाड़ी में फंसी ऍक्टीवा को रिवर्स लेकर निकालने का प्रयास किया लेकिन नहीं निकली. कार चालक जिलाधिकारी कार्यालय परिसर में पहुंचा.

वाहन की डिक्की में थे 1.50 लाख रु.

इस बीच यशोदानगर, प्रशांत नगर की गलियों से वह लहराता हुआ निकला था.  कोतवाली के थानेदार मनोहर कोटनाके अपनी टीम के साथ शराबी चालक की खोज में थे.  फ्रेजरपुरा पुलिस ने जिलाधीश कार्यालय परिसर से शराबी चालक को हिरासत में लिया. इनोवा कार की चपेट में आई एक्टीवा मोपेड के चालक के अनुसार उस डिकी में 1.50 लाख को कैश थी. जब चालक ने उस वाहन को देखा तब तक उस वाहन के परखच्चे उड़ चुके थे. डिक्की भी वाहन पर नहीं थी. अब यह कैश कहां गिरी या किसी ने चुरा ली, यह सवाल खड़ा हो गया है. 

कोतवाली थाने में संतप्त लोगों की भीड़ जमा हो गई.  घटना के लिए जिम्मेदार शराबी चालक पर कड़ी कार्रवाई करने की मांग करने लगी. नागरिकों का आक्रोश देखते हुए थानेदार मनोहर कोटनाके ने जनता को शांति बनाए रखने की अपील की. उन्होंने आश्वासन दिया कि आरोपी पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जायेगी. सौभाग्य से कोई जनहानि नहीं हुई.