Dr Anil Bonde
Dr Anil Bonde / File Photo

  • नागपुर से युवती को छुड़ाया

Loading

धारणी (सं). धारणी में प्रेम प्रकरण में एक युवती को जबरन भगा ले जाने की घटना से बवाल मच गया. विशेष समुदाय के युवक व्दारा किए गए इस कृत्य की गंभीरता से दखल सांसद डा. अनिल बोंडे ने उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को ट्विट कर कार्रवाई की मांग की है. धारणी क्षेत्र में एक विशेष समुदाय युवक ने एक युवती को प्रेम जाल में फांसकर घर से भाग ले गया.

सोमवार को युवती को अकोट मार्ग से ले जाने की जानकारी परिजनों को मिली, जिससे परिजनों ने उसका लोकेशन ट्रेस किया. जिससे बाद पालकों ने पुलिस की मदद ली, लेकिन पुलिस भी खाली हाथ लौट गई. इस दौरान सांसद डा.अनिल बोंडे से परिजनों ने शिकायत की. सांसद के प्रयासों से राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ कार्यकर्ताओं ने युवती को नागपुर से पकड़ाया. युवती को युवक के चुगुल से छुड़वाकर पालकों के हवाले किया. इस बारे में धारणी थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई.

फर्जी प्रमाणपत्र देने वालों पर कार्रवाई करें

जिले में यह घटना अत्यंत गंभीर है. पालक पुलिस के पास जाने के बाद भी प्रकरण को गंभीरता से नहीं लिया गया. विवाह करने का मैरेज सर्टीफिकेट पुलिस को दिखाया गया. अमरावती के महेश देशमुख के चंद्रकला मंडल को कोई अधिकार ना होने के बावजीद विवाह का प्रमाणपत्र दिया. ऐसे फर्जी प्रमाणपत्र देने वालों पर कार्रवाई होनी चाहिए. 

डा. अनिल बोंडे, सांसद