woman arrested
File Photo

Loading

अमरावती. रोजगार उपलब्ध कर देने का लालच देकर लड़कियों की दूसरे राज्य में बिक्री करने वाली टोली की मुख्य सूत्रधार एक महिला को किशोर नगर से गिरफ्तार करने में अपराध शाखा पुलिस को सफलता मिली है. आरोपी का नाम नेहा इंगले (अकोला) है. करीब पौने दो साल के बाद यह महिला की पुलिस को तलाश थी.

होटल में नौकरी लगाने का लालच

सूत्रों के अनुसार नेहा इंगले यह अलग-अलग नाम से पहचान बताकर अब तक पुलिस से छिप रही थी. उसकी मानवी तस्करी में टोली सक्रिय थी. टोली के अन्य आरोपियों को इसके पूर्व ही राजस्थान व अकोला जिले से गिरफ्तार किया था लड़कियों को होटल में नौकरी लगाकर देने के नाम पर राजस्थान में जबरन उनका विवाह रचाकर यह टोली देती थी. यह मामला उजागर होने से पुलिस ने अन्य आरोपियों को गिरफ्तार किया था. लेकिन नेहा इंगले अभी तक पुलिस से छिप रही थी. इस दौरान नेहा इंगले यह किशोरनगर में उसके बहन के घर आने की जानकारी अपराध शाखा पुलिस को मिली. जिसके आधार पर पुलिस ने जाल बिछाते हुए उसे गिरफ्तार किया. 

उक्त कार्रवाई अपराध शाखा के पुलिस निरीक्षक राहुल आठवले के नेतृत्व में सहायक पुलिस निरीक्षक महेश इंगोले, पुलिस उपनिरीक्षक राजकिरण येवले, पुलिस कर्मचारी राजेंद्र काले, संजय वानखडे, जावेद अहमद, दिपक सुंदरकर, गजानन ढेवले, संग्राम भोजने, चेतन कराडे, राजिक रायलीवाले, योगेश पवार, निलेश वंजारी, संदीप खंडारे व माधुरी साबले ने की.