ARREST
प्रतिकात्मक तस्वीर

    Loading

    अमरावती. नागपुरी गेट क्षेत्र के मेहबूब नगर में अब्दुल मजीद अब्दुल अजीज ठेकेदार की हत्या के मामले में गिरफ्तार आरोपी रियाज खान हाफिज खान(25, जामिया नगर) और फिरोज बाली जहीर बाली (24, नुर नगर) को कोर्ट में पेश कर पुलिस ने 6 जुलाई पुलिस कस्टड़ी गिरफ्तार किया. वहीं  तीसरे आरोपी शब्बीर शहा ( मेहबुब नगर) फरार है, जिसकी सरगर्मी से तलाश चल रही है.

    घायल अवस्था में इर्विन पर फेका

    27 जून की रात नाली सफाई को लेकर हुए विवाद में तीनों आरोपियों ने अब्दुल मजीद से झगड़ा किया. देर रात उसके घर का दरवाजा खटखटाया. जिससे वह घर सें बाहर निकला. उसी समय तीनों ने उस पर चाकू से वार किए और घसीटते हुए उसे बाइक पर बैठाकर इर्विन अस्पताल में लाकर फेंक दिया. घटना के बाद से तीनों आरोपी फरार हो गए. शनिवार की रात पुलिस ने फिरोज बाली को पकड़ाया, जिसके बाद  रियाज खान को हिरासत में लिया.

    पुलिस का कहना है कि गिरफ्तार दोनों आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि नाली को लेकर अब्दुल मजीद व पडोसी आरोपी शब्बीर शहा के बिच झगडा हुआ था. शब्बीर शहा के कहने पर वह अब्दुल मजीद को मारने उस रात घटनास्थल पर गए. तीनों ने मिलकर उस पर चाकु से सपासप वारकर निर्मम हत्या कर दी. पुलिस ने 2 आरोपियों को कोर्ट में पेश कर 6 जुलाई तक पुलिस कस्टड़ी में लिया है, जबकि तीसरे आरोपी शब्बीर शहा की तलाश चल रही है.