Arrest

Loading

अचलपुर (सं). नकली चाबी बनाकर दोपहिया चुराने वाले आरोपी को परतवाड़ा पुलिस ने गिरफ्तार कर दो दोपहिया जब्त की गई है. आरोपी दुर्गेश शिवलाल सावलकर (सोसोखेड़ा, धारणी) है. जानकारी के अनुसार दिवाली के त्योहार के दौरान पतरवाड़ा शहर के बाजार में भीड़ का फायदा उठाकर अज्ञात ने दोपहिया चोरी कर रफूचक्कर हुआ था. इस मामले में परतवाड़ा पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया था.

इस मामले की जांच करते समय थानेदार संदीप चव्हाण व उनके अधिनस्थ दल को गुप्त जानकारी मिली कि परतवाड़ा के जयस्तंभ चौक में चाबी बनाने वाले शे. सादीक शे. असन की ओर कुछ दिनों पूर्व एक अज्ञात व्यक्ति होंडा स्पेंडर की चाबी बनाने के लिए आया था. उस पर शे. सादीक को संदेह रहने से उस व्यक्ति का आधारकार्ड व फोटो मोबाइल में जतन कर रखा और इस संबंध में पुलिस को जानकारी दी.

इस जानकारी के आधार पर परतवाडा पुलिस ने आरोपी की शिनाख्त कर दुर्गेश सावलकर को गिरफ्तार किया. उसके पास से चोरी को दो दुपहिया जब्त की गई. उसी प्रकार पुलिस ने सतर्कता दिखानेवाले शे. सादीक का सत्कार किया.

यह कारवाई पुलिस अधीक्षक अविनाश बारगल, अपर पुलिस अधीक्षक शशिकांत सातव, उपविभागीय पुलिस अधिकारी अतुलकुमार नवगीरे के मार्गदर्शन में थानेदार संदीप चव्हाण, पुलिस उपनिरीक्षक विट्ठल वाणी, पुलिस अमलदार उमेश सावरकर, मनीष काटोलकर, विवेक ठाकरे, जितेश बाबील, घनश्याम किरोले के दल ने की.