Fight over minor matter, 4 accused arrested

    Loading

    चुरणी. चिखलदरा तहसील के टेम्ब्रूसोंडा में इंडियन बैंक की शाखा में खाता होल्ड करने को लेकर पुलिस पाटिल और बैंक मैनेजर के बीच हाथपाई हो गई. जिसके बाद शाखा प्रबंधक की शिकायत पर चिखलदरा पुलिस ने पुलिस पाटिल के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है.

    पंस सभापति के सामने भीडे

    बैंक में तीन दिनों से कैश उपलब्ध नहीं होने से नकदी से ग्राहकों को परेशानियों का सामना करना पड रहा है. कई ग्राहकों ने इसकी शिकायत चिखलदरा पंचायत समिति के अध्यक्ष बंसी जामकर से की थी. तद्नुसार सभापति शिकायत के निस्तारण के लिए बैंक गए तो वहां चिचखेड़ा के पुलिस पाटिल बब्बू अजनेरिया मौजूद थे. उनके द्वारा खाता होल्ड करने के बारे में पुछने पर शाखा प्रबंधक और पुलिस पाटिल के बीच विवाद हुआ. मामला हाथपाई तक बढ गया.

    टेम्ब्रूसोंडा में इलाहाबाद बैंक, इंडियन बैंक किसी न किसी वजह से हमेशा चर्चा में रहता है. सोमवार, मंगलवार और बुधवार को बैंक में लगातार तीन दिनों तक कैश नहीं था. इसलिए श्रावण बाल योजना, विकलांग, बेसहारा, परितत्का, रोगायो मजदूर उल्टे पांव लौट रहे थे. नतीजतन बैंक के खिलाफ शिकायतें बढ़ती गई. बुधवार को पंचायत समिति सभापति बंसी जामकर, राम सावलकर, टेम्ब्रूसोंडा के सरपंच समेत कई ग्राहक मौजूद रहे. इसी को लेकर दोनों में कहा-सुनी मारपीट में बदल गई.

    शिकायत दर्ज

    चीचखेडा के पुलिस पाटिल के खिलाफ बुधवार की रात शिकायत दर्ज की गई है. मामले की जांच की जा रही है. – राहुल वाढवे, पुलिस निरीक्षक, चिखलदरा

    धमकी देने पर जडा थप्पड

    मैने सिर्फ खाता होल्ड करने को लेकर पूछा. लेकिन शाखा प्रबंधक मामला दर्ज करने की धमकी देने लगा. इसलिए मैने थप्पड लगाई. – बब्बू अजनेरिया, पुलिस पाटिल, चिचखेडा