राष्ट्रध्वज का अपमान न हो, इस बात का ख्याल रखें; विधायक राजकुमार पटेल ने किया आह्वान

    Loading

    • धारणी में निकली भव्य तिरंगा रैली

    धारणी: आजादी का अमृत महोत्सव चलाये जाने वाले हर घर तिरंगा अभियान की जनजागृति करने हेतू धारणी शहर में शालेय विद्यार्थियों की भव्य रैली का आयोजन किया गया. जिसमें विद्यार्थियों सहित उपस्थित नागरिकों का मार्गदर्शन करते हुए क्षेत्र के विधायक राजकुमार पटेल ने आजादी का अमृत महोत्सव बडी धूमधाम के साथ मनाने में का आह्वान करते हुए क्षेत्र के सभी नागरिकों से अपने-अपने घरों पर 13 से 15 अगस्त तक तिरंगा झंडा फहराने का निवेदन किया.

    साथ ही यह भी कहा कि, ऐसा करते समय राष्ट्रध्वज तिरंगा झंडे का किसी भी तरह से अपमान न हो, इस बात का विशेष तौर पर ध्यान रखा जाना चाहिए. इस तिरंगा रैली में जिला परिषद माध्यमिक शाला व कनिष्ठ महाविद्यालय, उच्च प्राथमिक विद्यालय, उर्दू प्राथमिक विद्यालय, कस्तुर्बा गांधी विद्यालय, ज्ञान मंदिर उच्च प्राथमिक व माध्यमिक विद्यालय तथा विभिन्न कन्या शालाओं के छात्र-छात्राओं ने हिस्सा लिया.

    जयस्तंभ चौक से बस स्थानक होते हुए निकली यह रैली रंग भवन मैदान में एकत्रित हुई. जहां पर विद्यार्थियों ने भारत माता की जय और वंदे मातरम् का उद्घोष किया. इस समय कानून व व्यवस्था की स्थिति बनाये रखने हेतू पुलिस का कडा बंदोबस्त लगाया गया था. इस रैली में सभी शालाओं के मुख्याध्यापक, केंद्र प्रमुख तथा शिक्षक व शिक्षकेत्तर कर्मचारी बड़ी संख्या में उपस्थित थे.