Women-death
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

    Loading

    चुरणी (सं). धारणी तहसील के कलमखार में एक युवक ने सोमवार की रात मेगजीन ब्लास्ट कर आत्महत्या कर ली. मृतक मधू रामू गायकवाड (35) है. रात में हुई तेज आवाज से क्षेत्र के लोग दंग रह गए. घटना की सूचना पर धारणी पुलिस निरीक्षक सुरेंद्र बेलखेड़े के मार्गदर्शन में सुयोग महापुरे, प्रमोद बालापुरे, धर्माडे ने मौके पर पहुंचकर पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए धारनी भेजा. घटना की सूचना मिलते ही श्रीपाल पाल व एड. सुभाष मनवर भी मौके पर पहुंचे.

    परिसर में बिखरे अंग

    युवा मजदूर मधु उसके 4 बच्चे, पत्नी के साथ रहता था. परिवार के अनुसार मधु 15 अगस्त से किसी मानसिक तनाव में था. परिवारिक विवाद के चलते पूरा परिवार पड़ोस के घर में सो रहा था. मधु घर में अकेला सो रहा था. तभी अचानक उसने एक ब्लास्टिंग मैगजीन में विस्फोट कर आत्महत्या कर ली. पुलिस की प्रत्यक्ष शारीरिक जांच में मधु ने गले में मेगजीन ब्लास्ट कर आत्महत्या करने का अनुमान है.

    जिसमें उसके सिर और शरीर के अंग परिसर में बिखरे नजर आए. इससे पहले, धारनी तहसील में कई नागरिकों को मछली का शिकार करते समय विस्फोट के कारण अपना हाथ गंवाना पड़ा था. ब्लास्टिंग मैगजिन कहां से आती हैं और उन्हें कौन बेचता है? ऐसा सवाल उठाया जा रहा है. इसकी गहन जांच की मांग भी जोर पकड़ रही है.