chori

Loading

अमरावती. शहर में दिनोंदिन चोरी की घटनाओं में इजाफा हो रहा है. सुपर स्पेशालिटी अस्पताल परिसर के कर्मचारियों के अपार्टमेंट में रहनेवाले 4 कर्मचारियों के फ्लैट को अज्ञात चोरों ने निशाना बनाते हुए 254 ग्राम सोने सहित नगद रकम पर हाथ साफ कर दिया. इसके तहत एक फ्लैट से 180 ग्राम सोने और 250 ग्राम चांदी के आभूषण सहित 3 लाख रुपए नगद तथा दूसरे फ्लैट से 74 ग्राम सोने व 10 हजार रुपए नगद की चोरी की गई. इसके अलावा अन्य 2 फ्लैट में भी सेंध लगाई गई. परंतु वहां पर चोरों के हाथ कुछ नहीं लगा. पुलिस ने शिकायत पर अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

सुपर स्पेशालिटी अस्पताल के कर्मचारियों हेतु अस्पताल परिसर में ही 3-3 मंजिला 2 इमारते हैं. जिसमें से जिजाउ अपार्टमेंट में रहने वाले गोपाल तेजुलाल लवारे (63) अपने परिवार सहित किसी काम के चलते धामणगांव रेल्वे गए हुए थे. इसी दौरान अज्ञात चोरों ने उनके फ्लैट के दरवाजे का ताला तोड़कर अलमारी में रखे 180 ग्राम सोने व 250 ग्राम चांदी के गहनों सहित 3 लाख रुपए नगद पर हाथ साफ कर दिया, जिसके बाद चोरों ने इसी इमारत में रहने वाले भुजाडे नामक कर्मचारी के बंद फ्लैट में सेंध लगाई, परंतु इस फ्लैट में चोरों के हाथ कुछ नहीं लगा. इसके साथ ही बगल में स्थित अहिल्या अपार्टमेंट की तीसरी मंजिल पर रहने वाले नितीन सवाले के फ्लैट में सेंध लगाकर चोरों ने 74 ग्राम सोने के आभूषण व 10 हजार रुपए नगद पर हाथ साफ किया. इसके बाद बगल में स्थित एक और फ्लैट में भी सेंध लगाई. जहां पर चोरों के हाथ कुछ नहीं लगा.

दोनों अपार्टमेंट में CCTV कैमरे बंद

दोनों अपार्टमेंट तीन मंजिला है, जिनमें 12-12 फ्लैट है और दोनों अपार्टमेंट में सुरक्षा की दृष्टि से सीसीटीवी कैमरे भी लगाए गए हैं. परंतु हैरत की बात यह है कि, विगत कुछ समय से दोनों अपार्टमेंट में सीसीटीवी कैमरे बंद पड़े हैं. जिसके चलते चोरी व सेंधमारी की यह वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद नहीं हो पायी. वहीं इस घटना की जानकारी मिलते ही गाडगे नगर पुलिस अपराध शाखा के पथक ने तुरंत मौके पर पहुंचकर मुआयना किया. जहां पर फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट सहित डॉग स्क्वॉड को भी बुलाया गया. फिलहाल मामले की जांच जारी है.