Maharashtra ATS detains man in Ratnagiri for questioning in terror suspects case
File Pic

Loading

अमरावती. राजापेठ क्षेत्र के एसटी बस स्टैंड परिसर में बस पकड़ते समय मुर्तिजापुर के एक व्यक्ति के जेब से रुपए निकालते समय आरोपी इरशाद खान अहफाज खान (35,महेंद्र कालोनी) को लोगों ने रंगेहाथों पकड़ लिया. यह देखकर गुस्साएं लोगों ने उसकी जमकर पिटाई की. इसके बाद उसे राजापेठ पुलिस के हवाले कर दिया.

अनिल श्यामराव वाडेवाले (54, बालाजी मंदिर चौक, मुर्तिजापुर) ने राजापेठ पुलिस थाने में दी शिकायत में बताया कि वह अमरावती के एक महाविद्यालय में बेटी का एडमिशन कराने के लिए 7 हजार 600 रुपए लेकर आए थे. परंतु एडमिशन के लिए 7 जून को बुलाया. इस वजह से वे वापस लौटने के लिए राजापेठ बस स्टैंड पर पहुंचे.

बस में चढ़ते समय आरोपी इरशाद खान उनके जेब से रुपए निकाल रहा था, तभी अनिल नामक व्यक्ति ने आरोपी का हाथ पकड़ लिया. तब आरोपी के हाथ से रुपए नीचे गिरे. अनिल को 7 हजार रुपए वापस मिले. मगर आरोपी ने 600 रुपए चुरा लिए.

इसी तरह सुभाष प्रजापति के भी 1900 रुपए जेब से किसी ने चुरा लिये. इस समय वहां उपस्थित लोगों ने आरोपी इरशाद खान को चोरी करते रंगेहाथ पकड़े जाने पर उसकी जमकर पिटाई की और राजापेठ पुलिस के हवाले किया. पुलिस ने इरशाद खान के खिलाफ मामला दर्ज किया है.