Representative Image
Representative Image

Loading

अमरावती. लघुशंका के लिए रुके एक युवक को चाकू की नोक पर लूट लिया गया और पश्चात उससे फिरौती के लिए ब्लैकमेल किया गया. यह घटना शिरजगांव कसबा थाना क्षेत्र के बहिराम घाट रोड पर घटित हुई. मोहित राजकुमार बेले (22, निवासी खामला, जिला भैसदेही, जिला बैतूल, मध्य प्रदेश) ने रविवार 24 सितंबर को शिरजगांव कसबा थाने में शिकायत दर्ज की है. पुलिस ने आरोपी कृष्णा बाबूराव बारस्कर (22, निवासी संजय कॉलोनी, बैतूल, मध्य प्रदेश राज्य) के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया.

पुलिस शिकायत के अनुसार, मोहित बेले बहिरम घाट रोड पर गाड़ी चला रहा था जब लघुशंका के लिए रुका. इसी दौरान आरोपी कृष्णा बारस्कर वहां आया और बोला, ये क्या लफड़ा कर रहा है, उसने मोहित को चाकू दिखाकर धमकाया. इसके बाद उसने मोहित की जेब से उसका मोबाइल छीन लिया. इसी बीच उसने मोहित से मोबाइल का पासवर्ड मांगा, लेकिन उसने नहीं दिया तो आरोपी कृष्ण ने मोहित की पिटाई कर दी. पश्चात मोहित ने पासवर्ड बता दिया. इसके बाद कृष्णा ने मोहित से फोन पे का पासवर्ड पूछा और दोबारा इस गली में न आने की धमकी दी और मोबाइल फोन और पैसे लेकर चला गया.

दोस्त को कॉल कर फोटो वायरल करने की धमकी दी

आरोपी कृष्ण ने मोहित के मोबाइल से अपने दोस्त को फोन किया और दोनों की फोटो वायरल करने की धमकी दी. उसने मोहित से कहा कि अगर वह फोटो वायरल नहीं करना चाहता तो उसे 10 हजार रुपये देने होंगे. इसी बीच 23 सितंबर को कृष्णा ने मोहित को पैसे लेकर बहिराम के पास बुलाया. बार-बार फोन करने पर उसने मोहित को कई जगहों पर आने के लिए कहा. इसके बाद मोहित को पैसे लेकर पलाश खेड़ी फाटा बुलाया गया. तो मोहित पलास गांव के कांटे पर पहुंच गया़ लेकिन काफी देर तक इंतजार करने के बाद भी कृष्णा वहां नहीं आए. तो मोहित ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी.

1 को पकड़ा, 1 फरार

पुलिस ने पलास गांव जाकर मोहित से मुलाकात की. उस समय पलास गांव में दो युवक पैसे वसूलने आए थे. वहीं, पुलिस ने जाल बिछाया और दोनों को पकड़ने की कोशिश की. उस वक्त एक शख्स को पुलिस ने पकड़ लिया, जबकि एक शख्स भाग निकला.