Murder Aaropi Pravin Ingole, Badnera

Loading

अमरावती. शराबी बेटे ने मोबाइल छिनने को लेकर विवाद हुए विवाद में बड़े शराबी बेटे ने छोटे भाई और पिता पर रॉड से हमला कर दिया. हमले में छोटे भाई की जगह पर ही मौत हो गई. वहीं पिता गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना के पश्चात गांववासियों ने गंभीर जख्मी को इर्विन अस्पताल में भर्ती किया. यह घटना बडनेरा थाना क्षेत्र के अंजनगांवबारी में रविवार की रात घटित हुई है. अंकित रमेश इंगोले (28) मृत युवक का नाम है. वहीं घटना में रमेश गोविंद इंगोले (65) घायल है. घटना के पश्चात आरोपी बड़े बेटे प्रवीण रमेश इंगोले (32) को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के अनुसार अंजनगांव बारी निवासी रमेश इंगोले (65) और उनका बेटा अंकित इंगोले यह घर पर था. तब बड़ा बेटा प्रवीण इंगोले शराब पीकर घर में आया और नशे में छोटे भाई का मोबाइल छिनने का प्रयास किया. जिसमें दोनों में विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि प्रवीण ने छोटे भाई पर रॉड से हमला कर दिया. जिसमें उसकी जगह पर ही मौत हो गई. पिता बीचबचाव करने आए तो प्रवीण ने पिता पर भी हमला कर दिया. जिसमें वह बेहोश हो गए.

घटना के समय घर पर कोई नहीं था. घर की महिलाएं अमरावती परिजन के घर आने की जानकारी है. सोमवार की सुबह जब नागरिकों को घटना की जानकारी मिली तो रमेश इंगोले को तत्काल इर्विन अस्पताल भर्ती किया गया. घटना की जानकारी बडनेरा पुलिस को दी गई. पुलिस ने तत्काल मौके पर पहुंचकर पंचनामा किया और जांच शुरु की.

हत्या की जानकारी पुलिस उपायुक्त सागर पाटिल, सहायक पुलिस आयुक्त शिवाजी बचाटे को मिलते ही उन्होंने घटनास्थल को भेंट दी. घायल रमेश इंगोले के बयान पर प्रवीण इंगोले को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. प्रवीण इंगोले के खिलाफ धारा 302, 307 के तहत मामला दर्ज किया है.