Modi Banner, Youth Congress Protest

Loading

अमरावती. सोमवार को युवक कांग्रेस के पदाधिकारियों ने जिलाधिकारी कार्यालय क्षेत्र में केंद्र सरकार की योजना के विज्ञापन पर ‘भारत’ लिखा स्टीकर चिपकाकर सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया. इसलिए केंद्र सरकार की ओर से लागू की गई योजनाएं यह किसी व्यक्ति विशेष की न होकर केंद्र सरकार की है, इसलिए विरोध किया गया. युवक कांग्रेस ने आम लोगों के पैसे से चुनाव प्रचार करने का आरोप लगाते हुए विरोध प्रदर्शन किया.

युवक कांग्रेस का कहना है कि केंद्र सरकार के सभी विज्ञापन जनता के पैसे से होते हैं. उन विज्ञापनों में पूरे देश में ‘भारत सरकार’ की अपेक्षा की जाती है. अनेक विज्ञापनों पर निजी नाम छापे गए हैं और यह संविधान विरोधी कृत्य है. केंद्र सरकार प्रत्येक योजना के बैनर पर भारत सरकार का नाम लिखे, केंद्र सरकार ने इस पर ध्यान नहीं दिया. जिसके तहत सोमवार को बैनर पर भारत सरकार लिखा स्टीकर चिपकाने और काली रस्सी बांधकर विरोध प्रदर्शन करने पर नागपुर में यूथ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कुणाल राउत को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

इसके विरोध में अमरावती में भी युवक कांग्रेस ने कलेक्टर कार्यालय की सुरक्षा दीवार पर लगे केंद्र सरकार की योजना से संबंधित बैनर पर भारत लिखा स्टीकर चिपकाकर केंद्र सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया. इस अवसर पर नीलेश गुहे, वैभव देशमुख, पंकज मांदले, शुभम बांबल, अभिजीत मेश्राम, अमय देशमुख, अमित गुडधे, वेदांत साखरे, अमोल राऊत आदि ने इस आंदोलन में भाग लिया.