Ankush Meshram Murder

Loading

अमरावती. तीन दिन से घर से लापता युवक की कोंडेश्वर परिसर में चाकू से हत्या करने की घटना रात 8.30 बजे सामने आई है. अंकुश संतोष मेश्राम (22, म्हाडा कॉलोनी) मृतक का नाम है. उसकी लाश कोंडेश्वर परिसर में मिली. प्रकरण में राजापेठ पुलिस ने गोपाल नगर निवासी सन्नी गोपाल प्रधान (21) को हिरासत में लिया है. वहीं उसके साथी चारों नाबालिग को पूछताछ के लिए थाने लाया गया है. 

3 दिनों से था लापता

पुलिस सूत्रों के अनुसार बुधवार अंकुश से घर से लापता था. परिजनों ने उसकी सभी ओर तलाश की. लेकिन अंकुश का पता नहीं चल रहा था. परिजनों ने शुक्रवार  को सुबह राजापेठ थाने में अंकुश लापता होने की शिकायत दर्ज की. अंकुश को बुधवार को रात 9.30 बजे फोन आया. उसके पश्चात उसे तापडिया मॉल समीप दोपहिया से ले जाया गया. वहां एक बंद ऑटो में अंकुश बैठा था. तभी 4 से 5 युवकों ने उसके पीछे दौड पड़े और जान से मारने की धमकी देने लगे, ऐसा अंकुश के परिजनों ने शिकायत में कहा है. इसके आधार पर पुलिस ने 6 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया. राजापेठ पुलिस ने अंकुश की जांच शुरू की.

1 अरेस्ट, 4 नाबालिगो से पूछताछ

इस बीच शुक्रवार की रात कोंडेश्वर परिसर में अंकुश का मृतदेह मिला. उसके शरीर पर चाकू के कई वार थे. घटना की जानकारी राजापेठ व बडनेरा पुलिस को दी गई. अंकुश का अपहरण राजापेठ थाने से होने के कारण मामले की जांच राजापेठ पुलिस कर रही है. राजापेठ पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. वहीं चार नाबालिग को पूछताछ के लिए थाना बुलाया गया है.

चाकू से किया हमला

अंकुश मेश्राम यह परिसर में जाया करता था. जिससे तू इधर क्यूं आता है, ऐसा कहते हुए आरोपियों ने अंकुश के साथ विवाद किया. पुराने विवाद को लेकर 6 सितंबर को अंकुश का अपहरण कर उसे कोंडेश्वर ले गए. जहां पर अंकुश पर चाकू से कर उसकी हत्या की गई. इसके बाद उसके शव को एक गड्ढे में फेक दि गया, यह जानकारी राजापेठ पुलिस जांच में सामने आई है.

आरोपियों की तलाश

अंकुश लापता होने की शिकायत पर कुछ युवकों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था. इस दौरान अंकुश और आरोपियों की तलाश जारी थी. शुक्रवार को कोंडेश्वर परिसर में अंकुश का शव मिलने से प्रकरण में एक आरोपियों को गिरफ्तार किया है तथा चार नाबालिगों से पूछताछ शुरू है. पुराने विवाद में हत्या करने की बात जांच में सामने आई है.

-सीमा दातालकर, पुलिस निरीक्षक, राजापेठ