Political rhetoric that started after the cruise drugs case turned into a legal battle, now Devendra Fadnavis's wife Amrita sent notice to Nawab Malik
File

    Loading

    मुंबई. महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) की पत्नी अमृता फडणवीस (Amruta Fadnavis) ने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के मंत्री नवाब मलिक (Nawab Malik) द्वारा उनकी तस्वीर कथित मादक पदार्थ तस्कर के साथ साझा करने पर सोमवार को पलटवार किया। उन्होंने कहा कि यह रिवर मार्च एनजीओ था जिसने इस व्यक्ति की सेवाएं ली थीं। उन्होंने आह्वान किया कि ‘बिगड़े नवाब ऊर्जा को सुधरे नवाब में तब्दील करें।

    अमृता ने कहा सवाल ‘बिगड़े नवाब’ के ‘बॉस या सुपर बॉस’ से पूछा जाना चाहिए। अमृता ने कहा कि वह नेता नहीं हैं बल्कि सामाजिक कार्यकर्ता हैं। उन्होंने कहा, ‘‘सचिन गुप्ता और जयदीप राणा ने निदेशक और सहायक के तौर पर ईशा फाउंडेशन के लिए नदी पुनरुद्धार पर गाना बनाया था जिसे पूरे बॉलीवुड ने गाया। मैंने और यहां तक कि देवेंद्र जी ने अपनी आवाज दी।”

    उन्होंने पत्रकारों से बातचीत में कहा, “रिवर मार्च एनजीओं को खासतौर पर मुंबई के लिए उनका यह काम अच्छा लगा। सचिन गुप्ता ने कहा कि वह मुफ्त में काम करेंगे। सभी ने यह मुफ्त में कार्य किया। यहां तक कि डब्बावाले और कोली समुदाय भी इसमें शामिल हुए।”

    इससे पहले मलिक ने कई ट्वीट कर एनसीबी को निशाना बनाया। इसके साथ ही उन्होंने देवेंद्र फडणवीस की तस्वीर कथित मादक पदार्थ तस्कर के साथ साझा की और भाजपा से संबंध को लेकर सवाल उठाया। उन्होंने इस तरह की तस्वीर अमृता की भी साझा की। (एजेंसी)