Sandipan Bhumre

Loading

छत्रपति संभाजीनगर। रास्ते  का काम किए बिना बील की रकम उठाने का मामला भाउसाहाब वाघ नामक युवक  द्वारा उजागर करने के बाद उस युवक को जिले के पालकमंत्री संदिपान भुमरे ने गालीगलौज करने का कथित ऑडिओ गत सप्ताह  वायरल हुआ था। पालकमंत्री द्वारा उस युवक को जान से मारने की दी गई धमकी के बाद वह युवक गांव छोडकर औरंगाबाद शहर में रह रहा था। रविवार रात उसके घर  वाहन में सवार होकर आए कुछ लोगों ने हमला करने का प्रयास किया। युवक ने तत्काल पुलिस से संपर्क करते ही वह लोग फरार हुए।   इस घटना को लेकर भाउसाहाब वाघ ने दी शिकायत पर अज्ञात लोगों पर शहर के पुंडलीक नगर थाने में मामला दर्ज किया गया है।

बता दे कि गत सप्ताह पालकमंत्री संदिपान भुमरे के पैठण निर्वाचन क्षेत्र के दरकवाडी ग्राम  निवासी भाउसाहाब वाघ ने बताया था कि उसके गांव में पाणद रास्ते का काम  पहले ही मंजूर हुआ है। इस रास्ते का काम शुरु न होने के बावजूद उसका मस्टर निकालकर उसके पैसे उठा लिए गए। जिसके चलते रास्ते के काम में अनियमितताएं खुलकर दिखाई दे रही थी।

इसको लेकर  भाउसाहाब वाघ ने  पालकमंत्री संदिपान भुमरे के पीए सतीश मालपाणी को फोन कर भुमरे के पुत्र विलास भुमरे के नाम पर बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार होने को लेकर अवगत कराया था। उसके बाद  राज्य के रोजगार गारंटी मंत्री व जिले के पालकमंंत्री संदिपान भुमरे  ने अपने   निर्वाचन क्षेत्र के दरकवाडी ग्राम  निवासी भाउसाहाब वाघ से दूरभाष पर संपर्क कर गालियां देने का कथित ऑडियो क्लिप वायरल हुवी थी।  इसी दरमियान  उक्त युवक राज्य के विरोधी पक्ष नेता अंबादास दानवे के कार्यालय पहुंचा और  उसने पालकमंत्री भुमरे द्वारा जान से मारने की दी गई धमकी को लेकर आप बीती सुनाई थी।

पालकमंत्री द्वारा दी गई धमकी को लेकर भाउसाहाब वाघ ने करमाड थाने में शिकायत भी लिखायी है। इस घटना के बाद वह अपने  पैतृक दरकवाडी ग्राम छोडकर औरंगाबाद शहर के पुंंडलीक नगर थाना क्षेत्र  में रह रहा था। रविवार की देर रात काले कलर के वाहन में सवार होकर आए कुछ लोगों ने उसके घर का दरवाजा खटखटाया। देर रात घर के सामने वाहन देखकर भाउसाहाब वाघ घबरा गया,  उसने  तत्काल  पुलिस से संपर्क किया। वाघ द्वारा पुलिस से संपर्ककरने की भनक  वाहन में सवार होकर आए लोगों को लगते ही वे वहां से फरार हुए।

इस घटना के बाद भाउसाहाब वाघ तत्काल शहर के पुंडलीकनगर थाना पहुंचा, और उसने इस घटना को लेकर शिकायत लिखायी। इसी शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया है।  इधर, भाउसाहाब वाघ द्वारा दी गई शिकायत के बाद इस मामले पर राज्य के विरोधी पक्ष नेता अंबादास दानवे ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि कार्यकर्ता फोन करते है, गुस्सा भी करते है। ऐसे में काम करते समय थोडा संयम रखना चाहिए। किसी ने आरोप करने पर उसे गालीगलौज करना  पूरी तरह से गलत है।