Mumbai Murder
प्रतीकात्मक तस्वीर

    Loading

    औरंगाबाद : शहर के सातारा पुलिस स्टेशन क्षेत्र (Satara Police Station Area) के कांचनवाडी परिसर में अपने पत्नी (Wife) पर शक कर उसकी और ढाई वर्ष के बच्चे (Children) की मोबाइल चार्जर (Mobile Charger) और रस्सी (Rope) से गला दबाकर हत्या (Murder) करने का मामला प्रकाश में आया है। घटना को अंजाम देने वाले आरोपी की पहचान समीर मसके (Sameer Maske) के रुप में की गई है। सातारा पुलिस ने उसे गिरफ्तार (Arrested) किया है। 

    सातारा पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पीआई प्रशांत पोतदार ने बताया कि हत्यारा समीर मसके अपनी पत्नी आरती मसके और ढाई वर्ष का बेटा निशांत मसके साथ कांचनवाडी परिसर में रहता था। इन दोनों के बीच पत्नी के चारित्र्य पर शक को लेकर गंभीर विवाद होता था। रविवार की रात भी दोनों पति और पत्नी के बीच जोरदार विवाद हुआ। इस विवाद के बाद पति समीर मसके ने अपने पत्नी आरती और ढाई साल के बेटा निशांत मसके की मोबाइल चार्जर और रस्सी से गला दबाकर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने से पूर्व हत्यारे समीर मसके ने बाहर के लोगों को पत्नी और बच्चे का आवाज न जाए, इसलिए उसके मुंह में कपास भर दी थी। 

    पुलिस स्टेशन को खुद फोन कर दी जानकारी 

    अपनी पत्नी और बच्चे की हत्या करने के बाद अभियुक्त समीर मसके ने खुद सातारा पुलिस स्टेशन को फोन कर उसके द्वारा की गई करतूत की जानकारी देकर पुलिस को घटनास्थल पर बुलाया। घटना की जानकारी मिलते ही सातारा पुलिस स्टेशन के पीआई प्रशांत पोतदार और उनके सहकर्मियों ने घटनास्थल का दौरा कर जानकारी ली। उसके बाद पुलिस ने तत्काल हत्यारा समीर मसके को गिरफ्तार किया। पुलिस ने बताया कि इस मामले में पुलिस ने समीर मसके के माता पर भी मामला दर्ज किया है। उधर, पुलिस ने घटनास्थल का पंजनामा कर मां और बेटे की बॉडी पोस्टमार्टम के लिए घाटी अस्पताल रवाना की। इस घटना से कांचनवाडी परिसर में खलबली मची है।