Aaditya Thackeray
File Photo

    Loading

    नई दिल्ली/मुंबई. महाराष्ट्र (Maharashtra) से मिली एक बड़ी खबर के अनुसार, यहां औरंगाबाद जिले के महलगांव में बीते मंगलवार को कुछ शरारती तत्वों ने शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे के काफिले पर अचानक ही पथराव किया है। वहीं मामले पर ठाकरे के साथ शिवसंवाद यात्रा में शामिल शिवसेना नेता अबदास दानवे (Abdas Danve) ने आरोप लगाया है, कि ठाकरे की कार पर हमला शिवसेना (Shivsena) से अलग हुए गुट शिंदे के कार्यकर्ताओं ने किया था। शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) के नेता आदित्य ठाकरे (Aditya Thackeray) औरंगाबाद के दौरे (Aurangabad Tour) पर थे, जब कुछ स्थानीय लोगों ने ठाकरे के वाहन पर अचानक ही पथराव कर दिया।

    कैमरे में कैद हुई पथराव की घटना

    जानकारी के अनुसार यह घटना कैमरे में भी रिकॉर्ड हो गई। इस घटना के वीडियो में दिख रहा है कि कुछ लोगों ने अचानक ही आदित्य ठाकरे और अंबादास दानवे की कार के सामने आकर हंगामा किया। जानकारी हो कि, अंबादास दानवे उद्धव ठाकरे खेमे के नेता हैं। मामले पर दानवे ने कहा कि पथराव की घटना के पीछे संभाजीनगर के स्थानीय विधायक का ही हाथ है। उन्होंने दावा किया कि यह, हिंदू और दलित समाज के बीच विभाजन पैदा करने के लिए ऐसा दुस्साहस किया गया था।

    जानकारी हो कि शिवसेना (UBT) के नेता आदित्य ठाकरे ने सोमवार को पार्टी की ‘शिव संवाद’ यात्रा के 7वें संस्करण की शुरुआत की है। इस दौरान वह मराठवाड़ा के 3 जिलों का दौरा करेंगे। पार्टी की ओर से जारी बयान के अनुसार, आदित्य ठाकरे दिन में मुब्धेगांव, वडगांव पिंगला, सिन्नार और पालसे गांवों का दौरा कर रहे हैं और इसके बाद नासिक में पार्टी की एक बैठक को संबोधित करेंगे। इसमें यह भी कहा गया कि वैजापुर (औरंगाबाद) के रास्ते मराठवाड़ा में प्रवेश करने से पहले शिवसेना नेता मंगलवार को नासिक जिले के चंदोरी, विंचुर और नंदगांव भी जाएंगे।