sanjay sirsath

Loading

छत्रपति संभाजीनगर : उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) की शिवसेना में दो फाड़ होने के बाद से खुद उद्धव ठाकरे और उनसे अलग हुए नेताओं (Leaders) के बीच आरोप प्रत्यारोप का सिलसिला लगातार जारी है। रविवार की शाम मालेगांव में आयोजित जनसभा में उद्धव ठाकरे ने उनसे अलग हुए विधायकों (MLAs) को बार-बार गद्दार कहते हुए उन पर खूब राग अलापा था। इस पर जवाब देते हुए शिंदे गुट के विधायक संजय सिरसाठ (MLA Sanjay Sirsath) ने कहा कि उद्धव ठाकरे खंडोजी खोपडे किस को कह रहे है? समय आने पर हम सभी को दिखा देंगे कि गद्दारी किसने की है। खोके किसने लिए ? कहां लिए और कितने लिए ? उद्धव ठाकरे कितने भी चिल्ला ले हम समय पर जिन्होंने खोके दिए उसे और जिसने लिए उन्हें भी जनता के सामने खड़ा करेंगे। 

गौरतलब हो कि उद्धव ठाकरे ने मालेगांव की जनसभा में उनके पार्टी से अलग हुए विधायकों को कहा था कि उन गद्दारों के हाथ में केसरिया शोभा नहीं देता है। यह गद्दार खंडोजी खोपडे की औलाद है, इन खटमलों को हराने के लिए तोफ की जरुरत नहीं है। इन कड़े शब्दों में उद्धव ठाकरे ने उनसे अलग हुए विधायकों पर निशाना साधा था। इस पर जवाब देते हुए शिंदे गुट के विधायक संजय सिरसाठ ने कहा कि उद्धव ठाकरे खंडोजी खोपडे किस को कह रहे है? समय आने पर हम सभी को दिखा देंगे कि गद्दारी किसने की है। 

उद्धव ठाकरे ने हिंदुत्व से की गद्दारी

विधायक संजय सिरसाठ ने उद्धव ठाकरे पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने हिंंदुत्व से गद्दारी की है। गद्दारी हमने नहीं, उद्धव ठाकरे ने ही की है। 2019 में हम बीजेपी के साथ जिस हिंदुत्व के विचारों पर चुनाव लड़े थे, उस विचारों को आगे रखकर हम अभी काम कर रहे है। उद्धव ठाकरे हमें गद्दार कह रहे है, जबकि सत्ता के लिए उद्धव ठाकरे ने 2019 के विधानसभा चुनाव के बाद जनता से गद्दारी की। उन्होंने कहा कि सत्ता के लिए उद्धव ठाकरे ने हिंदुत्व से नाता तोड़कर एनसीपी-कांग्रेस के साथ गठबंधन किया। परंतु उन दोनों दलों ने उन्होंने बीच में छोड़ दिया है। दोनों दल उद्धव ठाकरे को पूछने के लिए भी तैयार नहीं है। सत्ता जरुरी की हिंदुत्व जरुरी? इसका जवाब खुद उद्धव ठाकरे दे। सिरसाठ ने कहा कि हम केसरिया झंडा बचाने के काम में जूटे हुए है।