The criminal was murdered in broad daylight in Aurangabad, 100 stabs on the throat with a knife, arrested

    औरंगाबाद : शहर के एमआईडीसी सिडको (MIDC CIDCO) थाना क्षेत्र (Police Station)के अम्बेडकर नगर (Ambedkar Nagar) के निकट बुधवार की सुबह शातिर अपराधी (Vicious Criminal) अबू बकर चाउस हबीब सालेह (Abu Bakr Chaus Habib Saleh) की क्रूरता से हत्या (Brutally Murdered) करने की घटना सामने आई। घटना के चंद घंटों बाद ही शहर के जिन्सी पुलिस ने अबू बकर की क्रुरता से हत्या करनेवाले आरोपी सैयद शौकत (25) को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की। हत्यारे ने अबू बकर की चाकू से हत्या करने के बाद उसकी आंखें निकालकर उससे गोटियां खेली। इस घटना के उजागर होने के बाद शहर के शातिर अपराधियों में खलबली मच गई है।

    जिन्सी थाना के पीआई व्यंकटेश केन्द्रे ने  बताया कि बुधवार की सुबह शहर के जलगांव हाईवे के किनारे एक व्यक्ति की क्रुरता से हत्या की हुई  लाश मिली थी। हत्यारे ने मृतक अबू बकर की हत्या के समय गले पर 100  से अधिक चाकू से वार करने के साथ ही उसकी आखें निकाल ली थी। शहर पुलिस ने मुखबीर के माध्यम से यह पता लगाने में कामयाब हुई कि  जलगांव हाईवे पर मिली लाश शातिर अपराधी अबू बकर चाउस की है। पुलिस ने बताया कि मृतक अबू बकर के खिलाफ शहर के अलग-अलग थानों में कई मामले दर्ज थे। उसे पुलिस ने कई बार तड़ीपार की  नोटिस भी थमाई थी। 

    मुखबीर की सहायता से हत्यारा चंद घंटों में गिरफ्तार 

    इधर, शहर के जिन्सी पुलिस ने अबू बकर की हत्या के मामले में चार संदिग्ध को अपने कब्जे में लेकर पूछताछ शुरु की थी। इसी दरमियान जिन्सी पुलिस को जानकारी मिली कि शातिर अपराधी अबू बकर चाउस  की हत्या शहर के अल्तमश कॉलोनी निवासी 25 वर्षिय सैयद समीर स्टॉयलो सैयद शौकत अली ने की। इसी जानकारी पर पुलिस ने सैयद समीर स्टॉयलो को अपने कब्जे में लेकर पूछताछ करने पर उसने अबू बकर की क्रुरता से हत्या करने की बात कबूली। आरोपी सैयद समीर ने अबू बकर की हत्या के लिए इस्तेमाल किया चाकू भी पुलिस के हवाले किया।  

    आंखें निकालकर गोटियां खेली

    पुलिस  ने बताया कि बुधवार की तड़के करीब 2 बजे हत्यारा सैयद समीर और मृतक अबू बकर चाउस के बीच आंबेडकर नगर के निकट शराब के नशे में विवाद हुआ। इसी विवाद में हत्यारे सैयद समीर ने अबू बकर के गले पर 100 से अधिक वार करते हुए  क्रुरता से हत्या की। गौरतलब है की हत्यारे ने अबू बकर के आंखें निकालकर गोटियां खेली। जिन्सी पुलिस ने हत्यारे सैयद समीर को गिरफ्तार कर  उसे आगे की कार्रवाई के लिए एमआईडीसी सिडको पुलिस के हवाले कर दिया है।  यह कार्रवाई पुलिस कमिश्नर डॉ. निखिल गुप्ता, डीसीपी दीपक गिरे, एसीपी सुरेश वानखेडे के मार्गदर्शन में जिन्सी थाना के पीआई व्यंकटेश केन्द्रे, विशेष दल के पीएसआई गोकुल ठाकुर, एएसआई संपत राठोड़, पुलिस नाईक सुनील जाधव, पुलिस नाईक नंदलाल चव्हाण, पुलिस नाईक नंदुसिंह परदेसी, पुलिस सिपाही संतोष बमनात, पुलिस सिपाही ज्ञानेश्वर बाविस्कर ने पूरी की।