Balasaheb Thorat- Nana Patole

    Loading

    मुंबई: विधान परिषद चुनाव के दौरान नासिक स्नातक निर्वाचन क्षेत्र में हुए नाटकीय घटनाक्रम के बाद कांग्रेस नेता बालासाहेब थोराट (Balasaheb Thorat)  और  महाराष्ट्र कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले (Nana Patole) एक साथ आए है। बालासाहेब थोराट और नाना पटोले ने एक संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस की। नाना पटोले ने कहा है कि, हमारे बीच कोई विवाद नहीं है। वहीं, इस दौरान नाना पटोले से नाराजगी के सवाल पर पार्टी के नेता बालासाहेब थोराट ने कहा कि, किसने कहा कि मैं किसी से नाराज हूं? मुझे इस बारे में मीडिया के जरिए ही पता चला।

    हमारे बीच कोई विवाद नहीं

    प्रेस कॉन्फरन्स में बात करते हुए नाना पटोले ने कहा कि, “ऐसा माहौल बनाया गया था कि कांग्रेस नागपुर और अमरावती चुनाव जीतने के लिए संघर्ष कर रही थी। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष के तौर पर मैंने पहले ही कहा था कि हमारे बीच कोई विवाद नहीं है. बालासाहेब थोराट ने यह भी कहा कि हमारे बीच कोई विवाद नहीं है. विवाद पैदा करने के प्रयास विफल रहे हैं। इसलिए, हम महाविकास अघाड़ी के रूप में कस्बा और चिंचवाड़ सीट जीतेंगे।”

    मैंने कभी अपनी नाराजगी जाहिर नहीं की

    मीडिया से बातचीत करते हुए बालासाहेब थोराट ने कहा कि, “ओह ओह ओह …किसने कहा कि मैं किसी से नाराज हूं? मुझे इस बारे में मीडिया के जरिए ही पता चला कि मैं परेशान था। मैंने कभी अपनी नाराजगी जाहिर नहीं की। हर संस्था में पत्राचार होता रहता है, मैंने भी किया। “

     विधायक दल के नेता पद से दिया था इस्तीफा

    बता दें कि,  इससे पहले बालासाहेब थोराट ने विधायक दल के नेता पद से इस्तीफा दे दिया था। जिसके बाद से कयास लगाए जा रहे थे की थोराट कांग्रेस से नाराज है। हालांकि, महाराष्ट्र कांग्रेस के प्रभारी एचके पाटिल ने 12 फरवरी को कांग्रेस के थोराट के घर जाकर उनसे मुलाकात की। पाटिल ने कहा कि थोराट कांग्रेस परिवार का हिस्सा हैं, जो भी दिक्कतें हैं उसे जल्द दूर कर लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि पार्टी ने थोराट का इस्तीफा मंजूर नहीं किया है।