fraud case
FILE- PHOTO

    Loading

    भंडारा. वर्ष 2013 से वर्ष 2015 के बीच लगभग 19 किसानों के साथ लाखों की ठगी करनेवाले बैंक आफ महाराष्ट्र के तत्कालीन बैंक मैनेजर मोरेश्वर मेश्राम का 16 लाख रु. का एक ओर घोटाला सामने आया है. इस मामले में शिकायतकर्ता जिला गोंदिया के नवेगाव निवासी रूपचंद पर्वते 55 ने पुलिस में शिकायत दर्ज की है. 

    दर्ज शिकायत पर साकोली पुलिस ने सेंदुरवाफा निवासी मंगेश पर्वते 36 तथा सेंदुरवाफा बैंक आफ महाराष्ट्र के तत्कालीन मैनेजर मोरेश्वर मेश्राम इन दोनों को हिरासत में लिया है. मोरेश्वर मेश्राम का बीपी बढने से उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया है. वैदयकीय जांच के पश्चात उनकी गिरफ्तारी की जाएगी ऐसी जानकारी मिली है. 

    इस मामले में दर्ज शिकायत के अनुसार रूपचंद पर्वते क भतिजे मंगेश पर्वते ने तत्कालीन बैंक मैनेजर मोरेश्वर मेश्राम के साथ झुठे कागजात बनाकर नकली बैंक खाता खोला. बैंक मैनेजर मेश्राम ने चेक बुक बनाकर वह मंगेश पर्वते को दिया गया. 

    जिसके बाद नकली कागजात के जरिए रूपचंद के नवेगाव के गट क्र. 946_7 इस प्लाट पर 16 लाख रु. का गृह कर्ज मंजूर किया तथा मकान निर्माण किए बीना ही 13 लाख रु. की राशी अदा की गयी. इस तरह मंगेश पर्वते तथा मोरेश्वर मेश्राम ने मिलकर शिकायतकर्ता के सासथ ठगी की. 

    इस मामले में मोरेश्वर मेश्राम की बीपी बढने से उसे जिला सामान्य अस्पताल में भर्ती किया गया है. आरोपियों को साकोली पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आगे की जांच सहायक पुलिस निरीक्षक उईके कर रहे है.