ट्रैक्टर ट्राली के पलटने से 23 साल के युवक अक्षय की दबकर मौत

    Loading

    • सालई (बु) में हुआ दर्दनाक हादसा

    सालई खुर्द . मोहाडी तहसील के सालई (बु.) में 9 मार्च को दोपहर 12 बजे के दौरान यह घटना घटीत हुई. अक्षय सूभाष वनवे (23) सालई (बु) निवासी का ट्रैक्टर के नीचे दबकर मौत हो गई. 

    यह घटना सालई (बु) विहीरगाव मार्ग पर नाले पर ट्रैक्टर चालक अचानक अपना संतुलन खो बैठा और ट्रैक्टर चालक सहित पलटी खा गया. हादसा इतना खतरनाक था कि ट्रैक्टर चालक की मौके पर ही मौत हो गई.

    ट्रॅक्टर से सोडा खाली कर खेत से घर आ रहे ट्रैक्टर ट्रॉली का सालई (बु) विहीरगाव रास्ते पर स्थित पुलिया पर अचानक ट्रैक्टर चालक अपना संतुलन खो बैठा और ट्रैक्टर चालक सहित नाले में पलटी खा गया. जिसमे ट्रैक्टर के नीचे दबकर चालक की जगह पर मौत हो गई. सालई (बु) के ट्रैक्टर मालक भोलाराम धनराम सेलोकर के यहां कई दिनों से युवा अक्षय वनवे ट्रैक्टर चालक बनकर मजुरीसे काम करता था. 

    दुर्घटना के दिन 9 मार्च को चालक अक्षय वनवे ट्रैक्टर मालक भोलाराम सेलोकर के खेती में धान पर रासायनिक सोडे की फवारणी करने के लिए ट्रैक्टर से सोडा खाली कर ट्रक्टर लेकर घर आते समय सालई (बु) विहीरगाव मार्ग पर स्थित पुलिया पर चालक अक्षय वनवे का संतुलन खो गया. चालक का संतुलन खोने से ट्रैक्टर -ट्राली पुलिया के नीचे नाले में पलटी होने से चालक अक्षय वनवे का ट्रैक्टर के नीचे दबकर मौत हो गई.

    इस घटना की जानकारी गांव में फैलते ही गाव तथा आसपास गावो के लोगों ने घटना स्थल पर गर्दी की. घटना की जानकारी तुमसर पुलिस को मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. ट्रैक्टर के नीचे दबकर मौत हुए चालक का मृतदेह पुलिस व नागरिको ने मिलकर ट्रैक्टर के नीचे से निकाला. 

    शव को शव परीक्षण के लिए तुमसर के उपजिला अस्पताल में दाखल किया गया तथा शव परीक्षण होने के बाद अंत्य संस्कार के लिए अक्षय के शव को परिजनों को सौंप दिया. प्रातकाल को अक्षय के शव का स्थानिक स्मशानभूमी में अंत्यसंस्कार किया गया. अविवाहित चालक अक्षय की अचानक दुर्घटना से मौत होने से पूरे गाव में सन्नाटा पसरा हुआ है वहीं परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है.