accident
(सड़क हादसा ) FILE PHOTO

    Loading

    • चप्राड बस स्थानक परिसर की घटना 

    लाखांदूर. वडसा-लाखांदूर राज्य महामार्ग से तेज गति से दौड़ रही एक चारपहिया गाड़ी ने 6 वर्षीय बालक को टक्कर मारने की घटना हुई. उक्त घटना 5 फरवरी को सुबह 10:30 बजे के दौरान तहसील के चप्राड बस स्थानक परिसर में हुई. इस घटना में स्थानीय चप्राड निवासी प्रणय भास्कर बूते (06) नामक बालक गंभीर रूप से जख्मी होने की जानकारी दी गई है. 

    पुलिस सूत्रों के अनुसार घटना के दिन सुबह के दौरान घटना के पीड़ित बालक स्थानीय चप्राड स्थित बस स्थानक परिसर में खड़ा था. इस दौरान वड़सा-लाखांदूर महामार्ग से तेज गति से जा रही चारपहिया गाड़ी क्रमांक एमएच 34 बीआर 8144 ने बालक को जोरदार टक्कर मारी.

    हालांकि चारपहिया गाड़ी ने बालक को टक्कर मारने पर बालक को गंभीर जख्मी देख घटनास्थल पर उपस्थित नागरिकों ने गाड़ी रोक कर तुरंत बालक को इलाज के लिए लाखांदूर ग्रामीण अस्पताल पहुंचाया. किंतु बालक गंभीर रूप से जख्मी होने पर अस्पताल प्रशासन के निर्देशानुसार परिजनों ने आगे इलाज के लिए अंतर जिले के ब्रम्हपुरी अस्पताल में भर्ती किया है. हालांकि इलाज के तहत दुर्घटना में जख्मी बालक की तबीयत स्थिर होने की जानकारी दी गई है.

    इस घटना में जख्मी बालक के चप्राड निवासी ओमप्रकाश भूते (38) नामक चाचा के शिकायत पर चारपहिया गाड़ी चालक के खिलाफ लाखांदूर पुलिस ने मामला दर्ज किया है. इस मामले की आगे की जांच थानेदार रमाकांत कोकाटे के मार्गदर्शन में पुलिस हवालदार लोकेश वासनिक कर रहे है.