Arrest
Representative Photo

    Loading

    • सात साल से चल रहा था फरार : स्थानीय अपराध शाखा की कार्रवाई

    भंडारा. जिले के तुमसर तहसील के गोबरवाही में एक बैंक में सेंध लगाने का असफल प्रयास 2015 में किया गया था. इनमें अंतिम 7 फरार आरोपियों को भंडारा की स्थानीय अपराध शाखा की टीम ने अमरावती जिले के मुर्शी से गिरफ्तार किया है.

    स्थानीय क्राइम ब्रांच की टीम संजय सोमवंशी की तलाश में थी. इस बीच जब टीम ने तकनीकी माध्यम से उसका पता लगाया तो पता चला कि वह अमरावती जिले के मोर्शी में मजदूरी का काम करता था. इस वजह से यह टीम पिछले हफ्ते मोर्शि में घुसी और अपनी हरकत करती रही. 

    उसके जाल में फंसते ही एलसीबी की टीम शुक्रवार को मुर्शी से उसे हिरासत में लेकर आधी रात को पहुंच गई. आरोपी को गोबरवाही पुलिस को सौंप दिया गया है. इस मामले में कुछ और आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है और वे फिलहाल फरार हैं. जिला मोरशी कमलापूर निवासी संजय श्रीराम सोमवंशी (52) ऐसा आरोपी का नाम है. 

    2015 में गोबरवाही में एक बैंक में सेंध लगाकर उसके पैसे लूटने की कोशिश की गई थी. हालांकि, यह डकैती विफल रही. इस मामले में आरोपी के खिलाफ गोबरवाही पुलिस में मामला दर्ज किया गया था. 

    स्थानीय अपराध शाखा की पुलिस उसकी तलाश कर रही थी. कार्रवाई में भंडारा निरीक्षक जयवंत चव्हाण, सहायक पुलिस निरीक्षक नितिनचंद्र राजकुमार, सहायक पुलिस उप निरीक्षक सुधीर मैदम, पुलिस कांस्टेबल नितिन महाजन, नंदू मारबते, पुलिस कांस्टेबल मालोदे, साइबर सेल कांस्टेबल चामत का समावेश था.