चाकू से जानलेवा हमला, युवक गंभीर

    Loading

    • कुडेगाव की घटना 

    लाखांदूर. दोस्त के साथ प्रो कबड्डी स्पर्धा देखकर  देर रात बेटा घर लौटेने पर घुस्साएं पिता ने अन्य दोस्त के घर जाकर जातिवाचक गालिगलोच कर चाकू से जानलेवा हमलें की घटना हुई. इस हमलें में पिडीत दोस्त गंभीर रुप से घायल होने की घटना 17 जनवरी को सुबह 4 बजे के दौरान तहसील के कुडेगाव में घटित हुई.

    हालांकि इस घटना में कुडेगाव निवासी आकाश गुलाब लोनारे (30) के शिकायत पर कुडेगाव निवासी आरोपी मधुकर दिना कहारे (55) के खिलाफ लाखांदूर पुलिस ने जानलेवा हमलें सहित अट्रासीटी कानून के तहत मामला दर्ज किया है. 

    पुलिस सुत्रों के अनुसार घटना में घायल युवक व आरोपी व्यक्ति का बेटा 16 जनवरी को रात के दौरान तहसील के आसोला गाव में प्रो कबड्डी स्पर्धा देखने गए थे. हालांकि यह स्पर्धा रात 3 बजे के दौरान समाप्त होने पर दोनों युवक एकसाथ गाव पहुचकर अपने अपने घर गए. 

    इस दौरान घटना के आरोपी ने स्वयं के बेटे को देर रात तक घर से बाहर कबड्डी स्पर्धा देखने ले गए दोस्त पर गुस्साए पिडीत दोस्त के घर पहुंचा. इस दौरान आरोपी ने घटना के घायल युवक सहित उसके परिजनों को जातीवाचक गाली देकर विवाद किया. 

    इस विवाद में गुसाए आरोपी ने युवक पर चाकू से पेट पर जानलेवा हमला कर घटनास्थल से फरार हुआ. हालांकि चाकू से पेट पर जानलेवा हमले में घायल युवक को इलाज के लिए तुरंत लाखांदूर के ग्रामीण अस्पताल में भर्ती कराया गया. 

    किंतु हमलें में घायल युवक की तबीयत अधिक गंभीर होने से उसे आगे के इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है. इस बीच हमलें में घायल युवक की शिकायत पर स्वास्थ परीक्षण रिपोर्ट के आधार एवं घटनास्थल पंचनामा कर आरोपी के खिलाफ जानलेवा हमला व अट्रासीटी कानून सहित अन्य धाराओं के खिलाफ मामला दर्ज  किया है. 

    इस दौरान पवनी के उपविभागीय पुलिस अधिकारी रिना जनबंधू, पुलिस उपनिरीक्षक संदीप ताराम, पुलिस नाईक दुर्योधन वकेकार, दिलिप भोयर, रविंद्र मडावी, पुलिस अंमलदार मनिष चव्हाण, अनिल राठोड सहित अन्य पुलिस कर्मियों ने घटनास्थल पहुंचकर पंचनामा कर आरोपी को अरेस्ट किया है. इस मामलें की आगे की जांच पवनी के उपविभागीय पुलिस अधिकारी रिना जनबंधू कर रहे है.