murder

    Loading

    अडयाल चिचाल. पवनी तहसील के कलेवाडा गांव के समीप  खेत में फसलों की रखवाली करने गए 45 वर्षीय किसान की लाठी से मारकर हत्या कर दी गई. शव को मचान के नीचे फेंक दिया गया. इस घटना से कलेवाडा गांव में खलबली मच गई. सूचना मिलते ही अडयाल पुलिस ने घटनास्थल पर जाकर पंचनामा किया. अब तक किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पायी है.

    वन्यप्राणियों से फसलों की सुरक्षा करने गया 

    पुलिस सूत्रों के अनुसार पवनी तहसील के कलेवाडा निवासी प्रदीप टेंभूर्णे (45) का गांव को लगकर खेत है. खेत में फिलहाल तुअर, मूंग, उड़द, चना व अन्य फसल है. परिसर में जंगली सुअरों का आतंक होने से फसल की सुरक्षा करने के लिए रात में रखवाली करने के लिए जाना पड़ता है. रात के खेत में पटाखे फोड़ने की आवाज से जंगली सुअर खेत में नहीं आते हैं.

    शनिवार को रोज की तरह रात में प्रदीप टेंभुर्णे खेत में फसलों की रखवाली करने के लिए गया था. रात 12 बजे के दौरान उसने जंगली प्राणियों को भगाने पटाके फोड़े. रविवार को सुबह वह घर में नहीं आने से उसका बेटा ज्ञानदीप टेंभूर्णे (17)  खेत में देखने के लिए गया था. तब पिता प्रदीप टेंभूर्णे का शव मचान के नीचे दिखायी दिया. उसके सिर एवं गुप्तांग पर लाठी से वार करने के निशान पाए गए.

     पुलिस अधिकारियों ने घटनास्थल को दी भेंट

    पिता की लाश देखकर ज्ञानदीप ने शीघ्र अडयाल पुलिस को जानकारी दी. अपर पुलिस अधीक्षक अनिकेत भारती, उपविभागीय पुलिस अधिकारी रिना जनबंधु, अड्याल पुलिस थाना के निरीक्षक सुशांत पाटिल, उपनिरीक्षक हरि इंगोले, पुलिसकर्मी  जांभुलकर, जितेंद्र वैद्ये, दुर्योधन वावरे की टीम ने घटनास्थल को भेंट देकर जांच की.

    पुलिस ने घटनास्थल पर से रक्त से सनी लाठी कब्जे में ली. पंचनामा करने के बाद प्रदीप का शव पोस्टमार्टम के लिए अडयाल के ग्रामीण अस्पताल भेज दिया गया. अडयाल पुलिस में विविध धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है. आगे की जांच पुलिस निरीक्षक सुशांत पाटिल कर रहे हैं.

     पुरानी रंजिश में विवाद का संदेह

    हमलावारों ने किस कारण से प्रदीप टेंभुर्णे की हत्या की इसकी कोई भी जानकारी समाचार लिखे जाने तक पुलिस को नहीं मिली थी. चर्चा है कि पुरानी रंजिश को लेकर घटना को अंजाम दिया गया है. इस प्रकरण में पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच को शुरूआत की है.