प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर

    Loading

    • अडयाल पुलिस में मामला दर्ज 

    अडयाल चिचाल. एक प्रेमी युगलों को लडकी के परिवारवालों ने बेरहमी से पीटा. यह घटना सोमवार 25 जुलाई को प्रेमी के होटल आकोट में घटीत होकर अडयाल पुलिस ने सदर मामला दर्ज किया है. प्रेमी युगलों को जिला सामान्य अस्पताल भंडारा में उपचार के लिए भर्ती किया गया है. 

    प्राप्त जानकारी के अनुसार पवनी तहसील के आकोट के एक महाविदयालय में युवती पूजा तुलसकर (20) का आकोट के होटल चालक फिरोज धनराज तेलमासरे  (25) के साथ प्यार होकर युवक युवती ने विवाह किया. दोनों के परिवारों का विरोध होने से प्रेमी युगलों ने मोहाडी के मंदिर में विवाह किया. इसके पश्चात पंकज मंगल कार्यालय कोंढा में स्वागत समारोह कार्यक्रम किया. 

    किंतु प्रेमी युगल दोनों एकही गाव के होने से युवती के परिवार को यह बात हमेशा खटकती थी. ऐसे में 25 जुलाई को रात्रि 8_ 9 बजे के दौरान पत्नी पूजा के हाथ को चुडी चुबने से कोंढा के अस्पताल में लेकर गया था. इस दौरान फिरोज का अज्ञात व्यक्ति का फोन आया तु मेरी रिपोर्ट क्यों दिया तु अकोला में आ देख लेता हुं ऐसी धमकी दी. 

    मैने पत्नी को आकोट में घर छोडकर होटल में आया तब अज्ञात व्यक्ति के साथ भोजराज तुलसकर (40), अंकित तुलसकर (24), हितेश तुलसकर (30), योगेश तुलसकर (27), प्रदीप तुलसकर (40) व अज्ञात एक व्यक्ति ने गालीगलौज कर लाठी से मारपीट की. एवं मेरे साथ में होटल में होनेवाले मेरे पिता धनराज तेलमासरे को मारपीट की. 

    हमारे चिल्लाने की आवाज सुनकर विवाद छुडाने के लिए आए चाचा, चाची व पत्नी पूजा को भ्ज्ञी लाठी से मारपीट करने की शिकायत पुलिस में दर्ज की. सदर घटना के प्रेमी युगल फिरोज, पूजा तेलमासरे व पिता की तबीयत गंभीर होने से जिला सामान्य अस्पताल भंडारा में भेजा गया है. 

    पुलिस थाना अडयाल में मामला दर्ज कर पुलिस थाना के थानेदार सुधिर बोरकुटे, पुलिस उपनिरीक्षक हरिचंद्र इंगोले के मार्गदर्शन में पुलिस उपनिरीक्षक हेमराज सोरते आगे की जांच कर रहे है.