आया होली उत्सव, खील उठा पूरा बाजार

    Loading

    वरठी. होली पर रंग और पिचकारियों कि धुम सब तरफ देखी जाती है. मगर गये दो साल कोरोना संक्रमण के चलते नागरिको में डर था जिसके कारण होली मनाने में बहुत लोग संकोच करते दिखे. मगर इस साल कोरोना पर नियंत्रण आने के कारण होली पर्व को लेकर नागरिकों में बहुत उत्साह दिखाई दे रहा है. बीते दो साल से सब के साथ होली खेलने के इंतजार में बैठे नागरिक बेताब है.  

    इस साल कोरोना महामारी पर नियंत्रण में आने के कारण नागरिकों में उत्साह है. जिसके कारण नागरिक बाजारो में रंगपंचमी को लेकर बहुत उत्साहीत है.  पिचकरिया और विविध प्रकार के रंग की खरीददारी करते हुए दिखाई दे रहे है. कोरोना के बाद में तो नागरिक अपनी तबियत को लेके बहुत ज्यादा जागृत दिखाई दे रहे है जिसके कारण होली के रंगों से किसी प्रकार की हानी ना हो इसलिए बाजार से हर्बल कलर की मांग कर रहे है. 

    होली कि खरीदारी बढी- प्रज्वल हरकंडे 

    स्थानीय दुकानदार प्रज्वल (बंटी) हरकंडे ने बताया कि कोरोना के चलते गये साल होली का त्योहार बहुत ही डर मनाया गया था और इसलिये व्यापार में भी बहोत मंदी थी मगर अब सब तरफ कोरोना का संक्रमण करीब करीब खत्म हो गया है इसलिये नागरिक उत्साह उत्सव मनाने के लिए तैयार है. बडी मात्रा में रंग और पिचकारी जैसे होली के सामान खरेदी जा रहे है.