अवैध रूप से रेत ले जा रहे, टिप्पर चालक को धरदबोचा

    Loading

    • नायब तहसीलदार सोनकुसरे ने कार्रवाई

    मोहाडी: नायब तहसीलदार घनश्याम सोनकुसरे के पथक ने अवैध तरीके से रेत की ढुलाई कर रहे टिप्पर चालक पर कार्यवाही कर पुलिस स्टेशन करड़ी में टिप्पर को कब्जे में लिया गया। नायब तहसीलदार घनश्याम सोनकुसरे भरारी पथक दौरे पर था।

    इसी बीच 12 फरवरी को पालोरा बस स्थानक से कुछ दूरी पर अवैध रूप से रेती भरा टिप्पर लाखनी की ओर जाते हुए दिखा, उस वक़्त नायब तहसीलदार के साथ  मंडल अधिकारी राजेश मडामे समेत अन्य कर्मचारियों के साथ विनोद भुते मु लाखनी (जि. भंडारा) का टिप्पर (क्रमांक एम. एच. 36 ए. ए. 2720) रोका और उनके कागजी कार्रवाई करने के लिए दस्तावेज देखे तो, वैध दस्तावेज नही मिले, इस वजह से उस टिप्पर पर अवैध गौण खनिज कानून के तहत कार्रवाई की और टिप्पर करडी पुलिस स्टेशन में जप्त कर रखा गया, यह रेती तुमसर तालुका के बाम्हणी नदी घाटा से भरकर लाखनी की ओर लिजाया जा रहा था, 

    तुमसर तालुका से बिना डरे अवैध तरीके से करड़ी पुलिस स्टेशन की हद से बेहिचक जारी है, इस और करड़ी पुलिस स्टेशन की अनदेखी हो रही हैं, यह चित्र दिख रहा है, लेकिन इस तरफ करड़ी पुलिस स्टेशन और राजस्व विभाग इस अवैध रूप से हो रही रेत की तस्करी और ध्यान नहीं दे रहे हैं, अब देखने वाली बात है कि, जिलाधिकारी इस और ध्यान दे पाएंगे, क्या,ऐसा सवाल गाँव के नागरिक उठा रहे हैं।