KNIFE
प्रतीकात्मक तस्वीर

    Loading

    • सेलोटी की घटना 
    • हमलावार को ग्रामीणों ने पकडकर किया पुलिस के हवाले 

    लाखनी. तहसील के सेलोटी में बैलों के शंकर पट का आयोजन किया गया था. शंकर पट के दौरान तरबुज के कारण पर से हुए विवाद में तरबुज विक्रेता ने युवक पर चाकू से हमला करने की घटना शनिवार को शाम 5.30 बजे के दौरान घटीत हुई. जख्मी को जिला सामान्य अस्पताल में भेजा गया है. उसकी तबीयत गंभीर होने का बताया जा रहा है. 

    श्यामू उर्फ यशवंत वकेकार (25) माडगी/ टेकेपार ऐसा जख्मी का नाम होकर शुभम गायधने (25) गणेशपूर (भंडारा) ऐसा हमला करनेवाले का नाम है. ग्रामीणों ने उसे पकडकर पुलिस के हवाले किया गया. 

    पिछले 7 वर्ष से शंकर पट पर बंदी थी. किंतु सर्वोच्च न्यायालय ने कुछ शर्तो पर बैलों के शंकर पट को मंजूरी देने से तहसील के सेलोटी में 12 व 13 मार्च को शंकर पट का आयोजन किया गया था. श्यामू उर्फ यशवंत वकेकार ने अपनी बैलजोडी शंकर पट में लायी थी. ऐसा बताया जा रहा है. तो शुभम गायधने ने तरबुज बिक्री के लिए लाया था. 

    इस दौरान शुभम गायधने ने चाकू से श्यामु वकेकार के पैर व पीठ पर चाकू से वार किया. इसमें वह गंभीर जख्मी होकर रक्त से सना जमीन पर गिरा था. आयोजन समिति व नागरिकों ने जख्मी को लाखनी के ग्रामीण अस्पताल में ले जाया गया था. तो उपस्थित नागरिकों ने हमला करनेवाले शुभम गायधने का पुलिस के हवाले किया था. 

    घटना की जानकारी लाखनी पुलिस को दी गयी थी. पुलिस उपनिरीक्षक दिलीप कुमार घरडे ने अपने टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर जख्मी जखमी श्यामू उर्फ यशवंत नीलकंठ वकेकार को डयुटी पर उपस्थित वैदयकीय अधिकारी ने तबीयत गंभीर होने से प्रथमोपचार कर आगे के उपचार के लिए जिला सामान्य अस्पताल में भेजा गया था. लाखनी पुलिस ने मामला दर्ज किया होकर आगे की जांच शुरू है.