Mirzapur Car Accident, UP
यह दुर्घटना की प्रतीकात्मक फोटो है।

Loading

भंडारा. तुमसर-रामटेक राष्ट्रीय राजमार्ग पर मोहाडी तहसील के नागथाना में खेत की ओर जा रहे एक व्यक्ति को चार पहिया स्विफ्ट वाहन ने टक्कर मार दी.इस व्यक्ति को उपचार के लिए ले जाने पर उसे मृत घोषित कर दिया गया.यह घटना 23 सितंबर को सुबह 9 बजे के दौरान हुई. मृतक धोप निवासी सुनील सपाटे (50)है.

तुमसर-रामटेक राजमार्ग पर तुमसर से रामटेक की ओर तेज रफ्तार चार पहिया वाहन स्विफ्ट क्रमांक एमएच 49-बी-8002 धोप निवासी सुनील सपाटे मोहाडी तहसील के नागथाना स्थित अपने खेत पर जा रहा था.इसी दौरान तुमसर-रामटेक राजमार्ग पर तुमसर से रामटेक की ओर तेज रफ्तार जा रही चार पहिया वाहन स्विफ्ट कार क्रमांक एमएच 49-बी-8002 ने उसे टक्कर मार दी. इस घटना में सुनील गंभीर रूप से घायल हा गया. कार डिवाइडर से टकराने से बूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई. उसे दूसरी कार से सरकारी उप जिला अस्पताल रामटेक ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. सुनील के परिवार में एक बेटा, एक बेटी, माता-पिता और एक भाई है.

समाचार मिलने तक स्विफ्ट कार के चालक की गिरफ्तारी नहीं हो सकी थी. स्विफ्ट गाडी कामठी निवासी वसीम पठान के नाम पर रजिस्टर्ड है. रजिस्टर कामठी के नाम पर है. आगे की जांच आंधलगांव पुलिस थाने के सब-इंस्पेक्टर राजकुमार कर रहे हैं. सुनील सपाटे खंबाटा (माडगी) में गार्ड के रूप में कार्यरत थे.