Nana Patole and Praful Patel

Loading

भंडारा. गुरुवार को सड़क अर्जुनी में आयोजित राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी अजीत पवार गुट की महासभा में राज्यसभा सांसद प्रफुल पटेल द्वारा स्थानीय विधायकों पर परोक्ष रूप से टिपणी की गई. ‘औकात’ वाली टिप्पणी साकोली के विधायक और महाराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले के गले नहीं उतर रही.

शुक्रवार को पटोले ने पटेल की टिप्पणी पर पलटवार करते हुए उन्हें भंडारा-गोंदिया लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने की चुनौती दे डाली और कहा की तब पता चल जाएगा किसकी क्या औकात है. शुक्रवार को नाना पटोले महाशिवरात्रि के मौके पर गोंदिया के मोरगांव अर्जुनी तहसील अंतर्गत प्रतापगढ़ की महाशिवरात्रि यात्रा में शामिल होने आए थे. इस समय मीडिया के सवालों के जवाब में नाना पटोले ने मुस्कुराते हुए पटेल पर सीधे रूप से तंज कसा.

जनता करेगी फैसला : पटोले

पटोले ने कहा कि यदि पटेल अपनी औकात देखना चाहते हैं तो लोकसभा चुनाव मैदान में उतर जाएं, जनता उन्हें उनकी औकात दिखा देगी. उन्होंने आगे कहा की मोदी और शाह की गोद में बैठे लोग अब उनकी कुंडली जानने की बात कहकर उन्हें धमका रहे हैं. पटेल मोदी-शाह की भाषा बोल रहे हैं चूंकि इस समय वे उनके सिपहसालार बन गए हैं. ईडी के डर से पटेल उन लोगों के साथ चले गए हैं जिन्होंने कुंडली लेकर लोगों को डराया, ब्लैकमेल किया और ईडी, सीबीआई की धमकी दी. पटोले ने कहा कि पटेल का बयान शर्मनाक है.